ट्रेन में महिला की बाली चोरी

ट्रेन में महिला की बाली चोरी
ट्रेन में महिला की बाली चोरी

Ravindra Mishra | Publish: Jul, 26 2019 07:46:24 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

मेड़ता रोड (नागौर). मंडोर एक्सप्रेस के जनरल कोच में यात्रा करने वाली एक महिला के कान से सोने की बाली तोडक़र चोरी करने के आरोप में जीआरपी ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक के कब्जे से सोने की बाली बरामद की ।

जीआरपी थानाधिकारी हेमसिंह ने बताया कि बुधवार को दिल्ली से जोधपुर जाने वाली मंडोर एक्सप्रेस में ममता पत्नी रामप्योरी विश्वकर्मा निवासी चेनारी बिहार यात्रा कर रही थी। मेड़ता रोड से रवाना होने के साथ ही उसके कान में पहनी हुई दो ग्राम सोने की बाली एक युवक चोरी कर ले गया। जीआरपी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। हैडकांस्टेबल, कांस्टेबल पूनाराम, अर्जुनराम की टीम ने तलाश करते हुए जोधपुर के प्रतापनगर डब्बू कॉलोनी निवासी लखन पुत्र शेरखान (19) को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से सोने की बाली बरामद की है। आरोपी से अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ जारी है।

  1. मोबाइल चोरी का आरोपी निरूद्ध
    मेड़ता रोड. दिल्ली-सरायरोहिल्ला से जैसलमेर के बीच संचालित रूणेचा एक्सप्रेस में दो माह पूर्व एक यात्री का मोबाइल चोरी करने के आरोप में जीआरपी ने एक नाबालिग को निरूद्ध किया है। उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया।

जीआरपी के अनुसार 30 मई 2019 को रात में ट्रेन संख्या 14660 रूणेचा एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे इस्लाम निवासी चारणा भाखर जोधपुर का मोबाइल फुलेरा से मेड़ता रोड के बीच किसी ने चोरी कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मकराना चौकी प्रभारी लालचंद परेवा, नरपतसिंह, मुकेश विश्नोई ने मोबाइल बरामद कर एक किशोर को निरूद्ध किया। उसे नागौर में किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned