छावटा गांव में किशोरी से गैंगरेप

रोल. थाना क्षेत्र के छावटा गांव में एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने वारदात के बाद पीडि़ता और उसके परिजनों से मारपीट कर धमकी भी दी।

By: Ravindra Mishra

Updated: 13 Apr 2020, 11:24 PM IST

- पीडि़ता का करवाया गया मेडिकल

रोल. थाना क्षेत्र के छावटा गांव में एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने वारदात के बाद पीडि़ता और उसके परिजनों से मारपीट कर धमकी भी दी।
पुलिस के अननुसार

पीडि़ता के भाई ने सोमवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी बहन के साथ पड़ोस में रहने वाले दिनेश पुत्र बाबूराम व वीरमाराम पुत्र मंगलाराम ने बलात्कार किया। उसका उलाहना देने पर ओमाराम व अन्य ने उसके घर आकर हमारे साथ मारपीट की। आरोपियों ने धमकाया कि पुलिस में रिपोर्ट दी तो परिवार वालों को जान से मार देंग। कई बार धमकियां मिलने से परोशान होकर पीडि़ता के परिजन ने रोल पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

कांस्टेबल की मौत

कोरोना महामारी संक्रमण की रोकथाम को लेकर लॉक डाउन की पालना में सोमवार को बैंक के पास ड्यूटी कर कांस्टेबल की मृत्यु हो गई । सीआई खेमाराम बिजारणियां ने बताया कि खारी कर्मसोती निवासी ईमरताराम (बेल्ट नम्बर 1179) पुलिस थाना जायल में कार्यरत था। सोमवार को जायल बस स्टैण्ड स्थित राजस्थान मरूधरा ग्रामीण बैंक के पास लॉक डाउन की पालना व सोशल डिस्टेन्स बनाने के लिए वह ड्यूटी कर रहा था । इस दौरान शाम चार बजे के करीब अचानक तबीयत बिगडऩे पर उसके साथी उसे लेकर जायल चिकित्सालय पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

घटना की जानकारी पर परिजन अस्पताल पहुंचे। जायल चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

Ravindra Mishra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned