scriptघर वाले सो रहे थे और चोर कर गए अपना काम | The house was sleeping and the thief got his job | Patrika News
नागौर

घर वाले सो रहे थे और चोर कर गए अपना काम

पीलवा (नागौर).ग्राम पंचायत मुख्यालय बागोट के राजस्व ग्राम ढू़ंढिया में रविवार देर रात चोरों ने दो घरों में प्रवेश कर नकदी सहित सोने चांदी के आभूषण चुरा लिए, लेकिन ज्योही चोर तीसरे घर में घूसे और आलमारी तोड़ी उस समय जाग होने से सभी चोर भाग गए।

नागौरJul 31, 2019 / 05:32 pm

Ravindra Mishra

theft

stolen

पीलवा (नागौर).जानकारी के अनुसार ढूढिया गांव में चोर रात ग्यारह बजे भंवर सिंह पुत्र समंदर सिंह के घर में घुसे और ज्योही अलमारी खोली परिवार का कोई सदस्य जाग गया। चोर बिना कुछ चुराए घर से निकल गए। इसी तरह चोरों ने गांव के पास ही दो घंटे व्यतीत करने के बाद रात करीब एक बजे सरवणराम पुत्र अमराराम के घर में प्रवेश किया। वहां कमरे में रखे बक्से का ताला तोडकऱ एक लाख रुपए नकद सहित मंगलसूत्र, कानों के सोने के दो लोंग, दो जोड़ी पायल चुरा ली। बाद में चोर पांचूराम के घर में घुसे और 70 हजार रुपए सहित ढाई तोला सोना और आधा किलो चांदी के आभूषण चुरा ले गए।
महज दो किलोमीटर पर बागोट में पीलवा पुलिस थाने की चौकी है लेकिन पुलिस गश्त के अभाव में चोरों ने मजे से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दो साल पहले चोरों ने बागोट के आरएमजीबी बैंक में चोरी का प्रयास किया था, जिसमें सफल नहीं होने के बाद पास के घरों में लाखों की चोरी को अंजाम दिया था। गत वर्ष बागोट बैंक में चोरों ने जाली तोडकऱ बैंक लूटने का प्रयास किया था। ढं़ूढिया के सामाजिक कार्यकर्ता भंवर सिंह राठौड़ ने बताया कि पुलिस गश्त के अभाव में गांवों में रात को चोर घूमते हैं और मौका पाकर हाथ साफ कर जाते हैं।

Home / Nagaur / घर वाले सो रहे थे और चोर कर गए अपना काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो