scriptचोरों ने घर में किया हाथ साफ, नगदी सहित आभूषण चोरी | Thieves kept their house clean, cash stolen jewelery | Patrika News
नागौर

चोरों ने घर में किया हाथ साफ, नगदी सहित आभूषण चोरी

सोने, चांदी के जेवरात व 54 हजार की नकदी चोरी

नागौरNov 27, 2018 / 06:30 pm

Anuj Chhangani

kuchera news

चोरों ने घर में किया हाथ साफ, नगदी सहित आभूषण चोरी

कुचेरा. कस्बे की कृषि मण्डी रोड़ स्थित एक मकान में रविवार रात को चोर सेधमारी कर सोने चांदी के जेवरात व नकदी चुरा ले गए। सुबह मकान मालिका घर पहुंचा तो मकान में सामान बिखरा देख उसके होश उड़ गए। थानाधिकारी सुनिल चौधरी ने बताया कि भाटीपूरा निवासी दुर्गाराम पुत्र रामचन्द्र माली अपने परिवार के साथ रिश्तेदारों के यहां सुन्दरकाण्ड पाठ व धार्मिक कार्यक्रम में गया हुआ था। रात में चोर उसके मकान में घुसकर करीब दो- तीन तोला सोने के जेवरात, करीब आधा किलो चांदी के आभूषण व 54 हजार की नकदी चुरा ले गए। पुलिस को दी रिपोर्ट में परिवादी दुर्गाराम ने सोने व चांदी के आभूषण, 54 हजार रुपए नकद व जमीन के कागजात चोरी होना बताया। सूचना मिलने पर हैडकांस्टेबल बस्तीराम ने मौका मुआयनाकर जांच शुरू की।

हौंसले बुलन्द
क्षेत्र में चोरों के हौंसले बुलन्द है। पूर्व हुई चोरियों का खुलासा नहीं होने व चोरों पर शिकंजा नहीं कसने से क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। गत माह क्षेत्र के सिंधलास गांव में दो घरों के ताले तोडकऱ नकदी व आभूषण चोरी होने के मामले में ग्रामीणों द्वारा कई बार मांग करने के बावजूद अभी तक खुलासा नहीं हो सका। इसी प्रकार करीब छह माह पूर्व रूण में मकानों के ताले तोडकऱ लाखों की चोरी करने का भी पुलिस खुलास नहीं कर सकी है।

Home / Nagaur / चोरों ने घर में किया हाथ साफ, नगदी सहित आभूषण चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो