scriptदलित युवती से पहले खुद किया दुष्कर्म, जी भर गया तो दो लाख में पीलीबंगा के युवक को बेच दिया | Three arrested for kidnapping and raping a woman in Nagaur | Patrika News

दलित युवती से पहले खुद किया दुष्कर्म, जी भर गया तो दो लाख में पीलीबंगा के युवक को बेच दिया

locationनागौरPublished: Nov 11, 2018 12:08:27 pm

Submitted by:

shyam choudhary

https://www.patrika.com/nagaur-news/
– दलित युवती का अपहण व दुष्कर्म करने के आरोप में तीन गिरफ्तार- युवती का अपहरण कर पीलीबंगा में दो लाख रुपए में बेचने व दुष्कर्म का आरोप

rape attempt with two minor girls in Jaipur

rape attempt with two minor girls in Jaipur

मेड़ता रोड (Nagaur). चार दिन पूर्व पुलिस थाने में दर्ज युवती का अपहरण कर पीलीबंगा में दो लाख रूपयों में बेचने व दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने अपहरण व दुष्कर्म के आरोप में एक युवक सहित दंपति को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। एक दिन पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया।
पुलिस के अनुसार मेड़ता रोड निवासी बीस वर्षीय युवती ने गत 5 अक्टूबर को रिपोर्ट पेश कर बताया कि एक अक्टूबर को वह सदर बाजार में काम करने जा रही थी, रास्ते में उसे हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा निवासी गोपालसिंह व उसकी पत्नी संगीता राजपूत तथा मेड़ता रोड के बाइपुरा निवासी गजू मिले। गजू से उसकी एक साल से जान पहचान थी, जिसका उसने नाजायज फायदा उठाते हुए दो-तीन बार उसके साथ दुष्कर्म किया था। इन तीनों ने घूमने के लिए जोधपुर चलने का कहते हुए एक सफेद कार में जोधुपर लेकर गए। जोधपुर में एक कमरे में बंद कर दिया। संगीता ने मोबाइल भी ले लिया। वहां एक लड़के को बुलाया, लड़के के साथ उसके घर वाले भी थे। उस लड़के से दस हजार रुपए लेकर रिश्ता तय कर दिया।
पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि गोपालसिंह का मकान पीलीबंगा में होने से वे उसे दूसरे दिन पीलीबंगा लेकर गए। जहां पर दो दिन तक बंद रखा। वहां पर नाथूराम नाम के लड़के से दो लाख रुपए में शादी तय करते हुए एक लाख रुपए तीनों आरोपियों ने कोर्ट में ले जाकर उसकी शादी करवा दी। इसके बाद वह नाथूराम नाम के युवक के घर चली गई। नाथूराम ने उसके साथ बहन जैसा व्यवहार किया। नाथूराम ने उसकी माता से बात करवाई और उसे लेकर मेड़ता रोड आया। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी मेड़ता रोड निवासी गजू पुत्र सतपालसिंह, पीलीबंगा निवासी गोपालसिंह व संगीता ने धोखे में रखते हुए उसे बेचा है। आरोपियों ने जान से मारने की धमकियां देकर उसकी जबरदस्ती शादी करवाई है।
मेड़ता पुलिस उपाधीक्षक रामगोपाल शर्मा ने बताया कि आरोपी गजू राजपूत, गोपालसिंह व संगीता सिंह को अपहरण व दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।
डोडा पोस्त व नशीली दवा प्रकरण में तीन आरोपियों को भेजा जेल
मेड़ता रोड: मेड़ता पुलिस ने नशीली दवा रखने व दवाइयों की शीशियां देने वाले दोनों मेडिकल स्टोर के संचालकों को जेल भेज दिया। पुलिस ने डोडा पोस्त व नशीली दवाइयों की सप्लाई के आरोपी बाबूलाल घांची की निशानदेही पर नशीली दवाइयों की शीशियां देने के आरोप में रेण व मेड़ता सिटी से मेडिकल दुकान के संचालकों को गिरफ्तार किया था।
मेड़ता सीओ रामगोपाल शर्मा के निर्देश पर मेड़ता सिटी थानाधिकारी नरपतसिंह चारण व टीम ने गत 4 नवम्बर को मेड़ता सिटी जैतारण चौकी सोनाला भैरूंजी रोड स्थित बाबूलाल घांची के रहवासी मकान के पास बाड़े में चारे में तलाशी ली तो उसमें 17 किलो डोडा पोस्त से भरा कट्टा मिला। उसी के पास चारे में 8 कार्टन में अलग-अलग ब्रांड की 765 कोडीन युक्त नशीली दवा की शीशियां मिली। इन शीशियों का वजन 88 किलो 600 ग्राम हुआ। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच मेड़ता रोड थानाधिकारी पूरणमल मीणा को सौंपी थी। आरोपी को मेड़ता न्यायिक मजिस्ट्रेट के आवास पर पेश करने पर चार दिन का पुलिस रिमांड दिया गया। अनुंसधान अधिकारी मीणा को आरोपी ने बताया कि रेण व मेड़ता सिटी से खरीद की थी। इस पर पुलिस ने रेण में स्थित रानाबाई मेडिकल के प्रोपराइटर बिचपुड़ी निवासी श्रवण मेघवाल (25) व मेड़ता सिटी के ख्वाजा नगर में जीएन मेडिकल स्टोर संचालित करने वाले सद्दाम हुसैन (26) को गिरफ्तार कर मेड़ता न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से एक-एक दिन का पुलिस रिमांड दिया गया था।
थानाधिकारी मीणा ने बताया कि पूर्व में गिरफ्तार बाबूलाल घांची का चार दिन का व श्रवण मेघवाल, सद्दाम का रिमांड समाप्त होने पर तीनों को मेड़ता न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो