scriptVIDEO: आग में जल गए शव, पुलिस को कंकाल भी नहीं मिले | Trailer colliding with a chemical tanker, 3 people burn alive in fire | Patrika News
नागौर

VIDEO: आग में जल गए शव, पुलिस को कंकाल भी नहीं मिले

एनएच-65 पर भाकरोद व अहमदपुरा के ट्रेलर व टैंकर की भिड़ंत हादसा

नागौरMay 27, 2019 / 03:53 pm

neha soni

FIRE NEWS
नागौर/खींवसर।
नागौर-जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर सोमवार सुबह केमिकल से भरे टेंकर की ट्रेलर की भिड़ंत के बाद लगी आग में दोनों वाहनों के चालक व एक खलासी के जिंदा जलने की आशंका है। पुलिस के अनुसार आग लगने से चालकों व खलासी के शव पूरी तरह जलकर राख हो गए। पुलिस को मौके से केवल खोपड़ी के अवशेष मिले हैं।
नागौर के कार्यवाहक डीएसपी श्रवणदास संत ने बताया कि मृतकों की पुष्टि करने के लिए पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर बुलाया है, ताकि वे आकर तीनों मौतों की पुष्टि कर सके। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि आग लग गई, जिससे दोनों वाहनों में सवार तीन लोग जिंदा जल गए, जबकि एक जान बचाकर बाहर निकल आया।
ग्रामीणों की सूचना खींवसर पुलिस व सदर थाना पुलिस एवं नागौर नगर परिषद की दमकल मौके पर पहुंची तथा आग पर काबू पाया। हालांकि आग बुझाने में देरी होने से वाहनों में सवार दोनों चालक व खलासी जिंदा जल गए। पुलिस ने बड़ी दुर्घटना को रोकने के लिए हाइवे के दोनों तरफ अन्य वाहनों को कुछ दूरी पर रूकवा दिया।

Home / Nagaur / VIDEO: आग में जल गए शव, पुलिस को कंकाल भी नहीं मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो