scriptमहिला श्रद्धालुओं की गाड़ी पलटी, एक की मौत, दो गंभीर घायल | Train of female devotees overturned, one killed, two seriously injured | Patrika News
नागौर

महिला श्रद्धालुओं की गाड़ी पलटी, एक की मौत, दो गंभीर घायल

बड़ीखाटू. कस्बे में गुरुवार दोपहर को मोतीनगर रोड स्थित लाडनूं- डेगाना बाइपास के मोड़ पर तेज गति से आ रही जीप असंतुलन होकर पलट गई।जीप में 12 महिलाएं सवार थी।

नागौरDec 13, 2019 / 06:25 pm

Ravindra Mishra

Big accident averted, jeep overturned on bike

Big accident averted, jeep overturned on bike

हादसा इनता भंयकर था कि जीप पलटने पर उसमें बैठी महिलाएं जोर से चीखने लगी। मौके पर मौजूद लोगों ने भागकर महिलाओं को बार निकाला और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 एम्बुलेंस से चिकित्सालय पहुंचाया। जीप में 12 महिलाएं सवार थी, जो शाम को पूर्णिमा की आरतीम में शामिल होने लाडनूं से पुष्कर तीर्थ जा रही थीं। सभी महिलाएं नागौर जिले के लाडनंू की निवासी थीं ।
तीन गंभीर घायल डीडवाना रेफर
दुर्घटना में सुनीता सोनी (55) वर्ष , रामप्यारी जाट (60) और गायत्री दर्जी ( 50) वर्ष गम्भीर घायल हो गई। उन्हें डीडवाना रेफर किया गया। सुनीता सोनी और रामप्यारी जाट को डीडवाना से तुरंत हाई सेंटर के लिए रेफर कर दिया । सात महिलाओं को सामुदायिक चिकित्सालय छोटी खाटू भेजा गया। बसंती गौड़ ( 60) की मौत हो गई । बंसती का पीहर बड़ी खाटू के पास के गांव फिरोजपुरा में है। पुलिस ने देर शाम शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया।

यह महिलाएं भी हुई घायल
दुर्घटना में लक्ष्मी अग्रवाल ( 45) , भोज कंवरी माली ( 55) , मंजू अग्रवाल(45) , सुनीता दर्जी ( 50) , मंजू जांगिड़ ( 45) , सरोज वर्मा(47) वर्ष घायल हो गई। जीप चालक इनाम हुसैन के मामूली चोट आई । घायलों को शाम को डीडवाना व छोटी खाटू चिकित्सालयों से छुट्टी दी गई। एक दुसरे की हालत देखकर घबरा गयी सभी महिलाएं गाड़ी में सवार निशा अग्रवाल (19) और मंजू प्रजापत (45) भी मौजूद थीं । दोनों को चोट नहीं आई लेकिन एक बारगी तो दोनों ने भी होश गवा दिए लेकिन बाद में दोनों ने हौसला बनाकर एक दूसरी साथी महिलाओं को हिम्मत बढ़ाई और घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया। गाडी में एक गाडी चालक को छोडकर सभी गाडी में सवार महिलाएं ही थी ।
बेकाबू ट्रक की चपेट में आकर 26 भेड़ें मरी

जायल ।पुलिस थाना सुरपालिया के झाड़ेली बाईपास पर अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर 26 भेड़ों की मौत हो गई। झुण्ड के साथ सडक़ से गुजर रही भेड़ों के एक साथ काल का ग्रास बनने पर चरवाहे झाड़ेली निवासी किशनाराम नायक पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा। गरीब पशुपालक की 26 भेड़े काल का ग्रास बनने संबधी खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही स्थानीय युवाओं ने पीडि़त पशुपालक को आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाने की मुहिम शुरू की गई।
युवाओं ने किया बढ़चढकऱ आर्थिक सहयोग
पीडि़त पशुपालक की आर्थिक मदद के लिए भंवर निम्बोड़ा, राकेश गुर्जर, श्रीराम पोटलिया, रामदेव कड़वासरा, जगदेवसिंह, श्रवणसिंह आकोड़ा, आसाराम मीलर, भंवर गोदारा सहित युवाओं ने विभिन्न सोशल मीडिया समूहों में पीडि़त पशुपालक के बैंक खाता की डिटेल भेजकर आमजन से मदद की गुहार लगाई गई। युवा कार्यकर्ताओं ने लगभग 50 हजार का आर्थिक सहयोग पीडि़त पशुपालक के बैंक खाते में जमा करवाकर संवेदना दिखाई गई।

Home / Nagaur / महिला श्रद्धालुओं की गाड़ी पलटी, एक की मौत, दो गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो