नागौर में अलग अलग हादसों में दो की मौत

नागौर जिले के रोल व बडी खाटू थाना इलाके में हुए हादसे

By: Rudresh Sharma

Published: 11 Jun 2021, 10:38 PM IST

बड़ी खाटू . बड़ी खाटू कस्बे के लाडनूं डेगाना हाईवे पर एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पिकप गाड़ी सांजू गांव से खाटू की और आ रही थी सामने से आ रही मोटर साईकिल को चपेट में ले लिया जहां पर मोटरसाईकिल चालक बुरी तरह घायल हो गया।

जहां से उसको सीएचसी बड़ी खाटू लेकर गए जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। थानाधिकारी राजकुमार बिड़ला ने बताया कि मृतक की पहचान राजेन्द्र प्रसाद पुत्र मंगा राम जांगिड़ उम्र 45 वर्ष के रूप में हुई है । मृतक का शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव सुपुर्द किया जाएगा। इस हाईवे बाईपास हर माह 5 से ज्यादा हादासा होने से हो रही है। घटना रोकने के लिए तत्कालीन उपखंड अधिकारी सुरेश कुमार मेघवाल ने स्पीड ब्रेकर लगवाए थे । वो भी अब हाईवे से दूर हो गए है । ऐसे में इस हाईवे से घटना रुक नहीं रही है घटना हो रही है।इस हाईवे की ऊंचाई भी 10 से 15 फीट होने के कारण भी हादसे हो रहे है।

खड़े ट्रक में घुसी कार, एक की मौत

रोल . तरनाऊ रोड़ पर 101 मिल के पास खड़े ट्रक में कार टकराने से भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें एक की मोके पर ही मौत हो गयी। कार में सवार एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में घायल कार सवार को अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई मौत। जबकि अन्य कार सवार टोल एंबुलेंस कर्मी मूलसिंह व महेन्द्र डिडेल द्वारा प्राथमिक चिकित्सा उपचार के बाद नागौर जिला अस्पताल भेजा गया जहां से उसे गंभीर अवस्था में जोधपुर रेफर कर दिया गया । सड़क हादसा रोड पर खड़े खराब ट्रक से टकराने से हुआ । इस ट्रक से एक अन्य ट्रक भी दुर्घटनागस्त हो गया। कोविड अनलॉक के बाद दो दिनों में इस सड़क पर लगातार दूसरी घटना घटित हुई।। कार सवार जायल से अपने किसी रिश्तेदार को छोड़कर वापस रोल की तरफ आ रहे थे 101 मील से आगे खड़े खराब ट्रेलर जागृति क्योंकि सामने से आ रहे अन्य वाहनों के प्रकाश से खड़ी ट्रक दिखाई नहीं दी और हादसा हो गया हादसे में कार के बाएं तरफ बैठे सुखराम डिडेल की कार और सीट के बीच में फस जाने से मौत हो गई जबकि कार चालक प्नेमाराम खाती निवासी रोल भी गम्भीर रूप से घायल हो गया टोल एंबुलेंस आप दोनों को रोल स्वास्थ्य केंद्र लाया गया सुखराम डिडेल की मौत हो जाने की पुष्टि रोल डॉक्टरों ने की और द्यायल प्रेमाराम को प्राथमिक चिकित्सा के बाद नागौर जिला अस्पताल भेजा गया। इसी खराब पड़े ट्रक में जयपुर से फलोदी ट्रैक्टर ले जा रहा मिनी ट्रक बी टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया गनीमत यह रही कि ड्राइवर को मामूली चोटें आई मृतक सुखराम डिडेल के भाई रामेश्वर रोल पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई की। मेरा भाई सुखराम व उसका साथी प्रेमाराम जो जायल किसी रिश्तेदार को पहुंचा कर वापस आ रहे थे अचानक सामने चल रहे ट्रक ने ब्रेक मार दी जिससे कार ट्रक के पीछे हिस्से में जा घुसी और सुखराम की मौत हो गई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हैदराबाद में लकड़ी के काम का ठेकेदार था मृतक सुखराम डिडेल आज शुक्रवार को परिवार सहित वापस हैदराबाद जाने की बनी हुई थी टिकटे लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था जानकारी के अनुसार मर्तक सुखराम का पूरे परिवार हैदराबाद में लकड़ी का काम करता था पिछले महीने ने अपने पुत्र की शादी करने पूरा परिवार रोल आया हुआ था शुक्रवार को अजमेर से उसे हैदराबाद के लिए परिवार सहित वापस जाना था, इसी दौरान मिलने आये रिश्तेदार को छोड़ने जायल गया हुआ था वापस आते दौरान हादसा हो गया पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है

Show More
Rudresh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned