scriptधनतेरस पर बरसी मौत! खड़ी बस को ट्रेलर ने मारी टक्कर, दो की मौत, कई गंभीर घायल | Two Killed, many injured in Bus Trailer Accident in Nagaur | Patrika News
नागौर

धनतेरस पर बरसी मौत! खड़ी बस को ट्रेलर ने मारी टक्कर, दो की मौत, कई गंभीर घायल

www.patrika.com/rajasthan-news/

नागौरNov 05, 2018 / 02:47 pm

dinesh

Bus Trailer Accident
मूंडवा(नागौर)। नागौर जिले के मूंडवा तहसील मुख्यालय से 6 किलोमीटर दूर बढ़ाना गांव में खड़ी बस को पीछे से जा रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों वाहन पलटी खा गए। बस उस समय भढ़ाणा बाईपास पर खड़ी थी। इस दौरान यात्री उतर रहे थे तथा चढ रहे थे। हादसे में भढ़ाणा गांव के गजेंद्र प्रजापत 25 पुत्र भंवरलाल प्रजापत तथा जोधियासी निवासी चांदनाथ की मौत हो गई। चार गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। जबकि करीब आधा दर्जन से अधिक घायलों का मूंडवा के अस्पताल में इलाज चल रहा है। कुचेरा तथा मूंडवा से एंबुलेंस 108 से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। इस दौरान अंबुजा सीमेंट की एंबुलेंस भी मौके पर पंहुची।

वहीं इधर… बस ने कार को टक्कर मारी, दो की मौत
जयपुर। अजमेर पुलिया के पास देर रात एक तेज रफ्तार बस ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस कार को करीब पचास मीटर तक घसीटती हुई ले गई। हादसे के बाद चालक व सवारियां मौके से भाग निकले। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे में कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई। पुलिस ने बस को जब्त कर विधायकपुरी थाने पर खड़ी करवा दी है। मामले की जांच सडक़ दुर्घटना अनुसंधान इकाई साउथ कर रही है। पुलिस के अनुसार देर रात करीब तीन बजे अजमेर पुलिया के पास तेज रफ्तार बस ने कार साइड से टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोनों की मौत हो गई। पुलिस बस के नम्बरों के आधार पर चालक व खलासी की तलाश कर रही है। जांच अधिकारी एसआई सज्जन सिंह ने बताया कि कार सवार युवकों की पहचान नहीं हो पाई है। कार में जो दस्तावेज मिले है वह मकान पहले ही बिक चुका है। युवकों की पहचान के प्रयास जारी है। युवकों के पास कोई दस्तावेज नहीं मिले है।

Home / Nagaur / धनतेरस पर बरसी मौत! खड़ी बस को ट्रेलर ने मारी टक्कर, दो की मौत, कई गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो