scriptजोधपुर हाइवे पर दो ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी आग, एक के चालक की मौत, दो घायल | Two trailers caught fire after collision on Jodhpur highway, driver of | Patrika News
नागौर

जोधपुर हाइवे पर दो ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी आग, एक के चालक की मौत, दो घायल

– वीडियो बनाना छोड़ लोग मदद करते तो बच जाती जान–एक ट्रेलर में मौजूद थे पिता-पुत्र, टायर फटने के बाद बढ़ी आग की भेंट चढ़ गया चालक पिता, आठ-दस लोग बस मोबाइल से वीडियो बनाते रहे, मदद करते तो नहीं जाती जान

नागौरMay 22, 2023 / 09:15 pm

Sandeep Pandey

आग

नागौर-जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चिमरानी के पास सोमवार सुबह करीब सवा नौ बजे दो ट्रेलर की भिड़ंत के बाद दोनों ट्रेलर में आग लग गई। इस हादसे में एक ट्रेलर का चालक जिंदा चल गया। हादसे में घायल मृतक के बेटे सहित दो जनों को जेएलएन अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

नागौर. नागौर-जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चिमरानी के पास सोमवार सुबह करीब सवा नौ बजे दो ट्रेलर की भिड़ंत के बाद दोनों ट्रेलर में आग लग गई। इस हादसे में एक ट्रेलर का चालक जिंदा चल गया। हादसे में घायल मृतक के बेटे सहित दो जनों को जेएलएन अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
पुलिस के अनुसार पंजाब के लुधियाना निवासी टोनी सिंह (55) व उनका पुत्र विक्की सिंह (27) ट्रेलर लेकर नागौर से जोधपुर की तरफ आ रहे थे। ट्रेलर में लोहे का माल भरा था। ट्रेलर टोनी सिंह का था। पिता-पुत्र अधिकांशत: साथ रहकर माल-भाड़ा ढोते थे। इनके ट्रेलर की जोधपुर से नागौर की तरफ आ रहे ट्रेलर से भिड़न्त हो गई। चायना टाइल लदा यह ट्रेलर नोखा निवासी माणक लाल जाट (38) चला रहा था। आमने-सामने की भिड़ंत होने के कुछ पल बाद दोनों ट्रेलर ने आग पकड़ ली।
…वीडियो बनाना छोड़ साथ देते तो बच जाता टोनी सिंह

बताया जाता है कि शुरुआत में आग धीमी थी। इधर, एक ट्रेलर का चालक माणक लाल जाट किसी तरीके से बाहर कूद गया तो उधर दूसरे ट्रेलर के चालक विक्की सिंह ने चोटिल होने के बाद भी अपने पिता टोनी सिंह को किसी तरह ट्रेलर से बाहर निकाल लिया था। लेकिन पैर में चोट लगने के कारण विक्की उनको खींच नहीं पा रहा था। इस दौरान कुछ दूर खड़े आठ-दस लोग उसकी मदद करने के बजाय वीडियो बनाने में जुटे थे। कुछ ही पल गुजरे कि विक्की के ट्रेलर का एक टायर फट गया। इससे आग ने विकराल रूप ले लिया। आग से खुद को बचाने की कोशिश में विक्की सिंह एक तरफ हुआ तो उसका हाथ टोनी सिंह से छूट गया। टोनी सिंह आग में जलकर खत्म हो गया।

Home / Nagaur / जोधपुर हाइवे पर दो ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी आग, एक के चालक की मौत, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो