पुलिस पर हमला किया और खुद भी घायल हो गए

युवती की दस्तयाबी कर गुडग़ांव से लौट रही थी पुलिस, तरनाऊ के पास की घटना, एसपी घायल पुलिसकर्मियों से मिली

By: Rudresh Sharma

Published: 17 Mar 2021, 12:12 PM IST

नागौर. कुचेरा थाने के दो पुलिसकर्मियों से सोमवार की देर रात बदमाश जमकर मारपीट कर भाग छूटे। हमले की सूचना मिलने पर पहुंचे जाब्ते ने जब हमलावरों का पीछा किया तो उनकी कार खेजड़ी से जा टकराई और वे भी घायल हो गए। चारों को जेएलएन अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

कांस्टेबल जगदीश के सिर पर आठ टांके आए हैं, जबकि हेड कांस्टेबल लालराम के भी चोटें आई है। हमलावर पप्पूराम (३८) और रामप्रताप (३९) चाचा-भतीजे हैं। इन दोनों को भी जेएलएन के कैदी वार्ड में भर्ती किया गया है। मामला जायल थाने में दर्ज हुआ है। एसपी श्वेता धनखड़, मूण्डवा सीओ विजय कुमार सांखला मंगलवार को हॉस्पिटल पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों से मुलाकात की।

नागौर एएसपी राजेश मीना ने बताया कि वारदात रात करीब साढ़े बारह बजे की तरनाऊ के पास बाबा रामदेव होटल के पास की है। कुचेरा थाने के हेड कांस्टेबल लालाराम और कांस्टेबल जगदीश 14 मार्च को गुडगांव गए थे। वे वहां से गुमशुदा युवती को दस्तयाब कर लौट रहे थे। कार में युवती के दो परिजन भी थे। यहां सामने से आ रही कार ने पहले उन्हें कट मारा, कार में सवार दोनों लोग शराब पीए हुए थे।

कट मारने के बाद गाड़ी को आगे खड़ी कर वे बहस करने लगे। इस दौरान पास के होटल के कुछ आदमी भी उनके साथ आ गए और कांस्टेबल से मारपीट करनी शुरू कर दी। इसमें बचाव के लिए हेड कांस्टेबल लालाराम व युवती का चाचा भी आया पर उनसे मारपीट कर वे कार से भाग छूटे। पुलिसकर्मियों ने सूचना दी तो वे जाब्ता समेत मौके पर पहुंचे। यहां आरोपियों की तलाश में देखा तो उनकी कार थोड़ा आगे खेजड़ी से टकराई मिली। आरोपी नशे में थे और एक्सीडेंट के बाद बेहोश हो गए थे। दोनों पुलिसकर्मियों के साथ उनको भी जेएलएन अस्पताल लाया गया और उपचार के लिए भर्ती कराया।

आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुटी पुलिस
सूत्रों का कहना है कि पुलिस आरोपी पप्पूराम और रामप्रताप का रिकॉर्ड खंगाल रही है। हालांकि इनके परिजन दुर्गाराम का कहना है कि बिना मामला दर्ज हुए उन दोनों को कैदी वार्ड में दाखिल कर रखा है। परिजनों को भी उनसे नहीं मिलने दे रहे। उनके एक अन्य रिश्तेदार का कहना है कि गाड़ी में रखे पैसे और मोबाइल भी पुलिस नहीं दे रही।

पीडि़त की जुबानी
मैं हेड कांस्टेबल लालराम और युवती के साथ उसके परिजन गुडगांव से लौट रहे थे। तरनाऊ के पास हमारी कार के आगे इन बदमाशों ने कार से कट मारा फिर आगे लगा दी। हम सिविल ड्रेस में थे, फिर बदमाशों के साथ कुछ आसपास के लोगों ने भी मारपीट कर घायल कर दिया। बाद में इनकी कार आगे खेजड़ी से जा टकराई।
जगदीश, कांस्टेबल कुचेरा थाना


घायल पुलिसकर्मियों व आरोपियों को मौके से लाकर जेएलएन अस्पताल में दाखिल कराया। मारपीट करने वाले अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। मामला जायल थाने में दर्ज है। कांस्टेबल जगदीश के सिर पर गहरी चोट आई है।
राजेश मीना, एएसपी नागौर

Show More
Rudresh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned