scriptवीडियो : विधायक हनुमान बेनीवाल पहुंचे कंकड़ाय, ग्रामीणों से समझाइश कर रहे समझाइश | Video: MLA Hanuman Beniwal reached Kankday, explaining the villagers | Patrika News
नागौर

वीडियो : विधायक हनुमान बेनीवाल पहुंचे कंकड़ाय, ग्रामीणों से समझाइश कर रहे समझाइश

कंकड़ाय गांव में युवकों ने रात को दौड़ाई थी कैम्पर गाड़ी, बिजली पोल के टक्कर लगने से पास में सो रहे ग्रामीण महादेवराम की हुई मौतग्रामीण पुलिस पर लगा रहे आरोपियों को बचाने का आरोप, ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम

नागौरMay 09, 2019 / 12:49 pm

shyam choudhary

MLA Hanuman Beniwal

MLA Hanuman Beniwal reached Kankday, explaining the villagers

खींवसर (नागौर). मूण्डवा पंचायत समिति क्षेत्र के भावण्डा थाना क्षेत्र के कंकडाय गांव में बीती रात बदमाश युवकों ने कैम्पर गाड़ी की टक्कर से से बिजली का पोल तोड़ दिया। विद्युत पोल एक ग्रामीण पर गिरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई नहीं करने पर गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया तथा आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे, जिसकी सूचना मिलने पर भावण्डा थानाधिकारी व मूण्डवा तहसीलदार मौके पर पहुंचे। इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल भी मौके पर पहुंचे तथा अधिकारियों की उपस्थिति में ग्रामीणों से समझाइश का प्रयास किया तथा पुलिस अधिकारियों से बात कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।
जानकारी के अनुसार बुधवार रात को शराबी युवक कंकड़ाय गांव में आए तथा कैम्पर गाड़ी को गांव में दौड़ाया, जिससे ग्रामीण नाराज हो गए। इसके बाद एक बार युवक भाग गए, लेकिन थोड़ी देर बाद वापस आए तथा एक गली में गाड़ी दौड़ाई, इस दौरान एक बिजली के पोल के टक्कर लगने से पोल घर के बाहर सो रहे ग्रामीण महादेवराम जाट पुत्र कानाराम पर गिर गया, जिससे उसकी मौत पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गांव में माहौल तनावपूर्ण हो गया और आरोपी गाड़ी मौके पर छोडकऱ भाग गए। ग्रामीणों ने बताया कि गाड़ी में लाठियां, सरिये व शराब की बोतलें मिली हैं। गुरुवार सुबह तक आरोपी पकड़े नहीं गए तो ग्रामीणों ने मूण्डवा – आरोप मार्ग जाम कर टायर जलाए तथा प्रदर्शन किया। उधर, गुरुवार सुबह पुलिस उपाधीक्षक सुभाष चंद्र व थानाधिकारी अशोक कुमार बिस्सु ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। सूत्रों के अनुसार आरोपी युवक शराब तस्कर थे, जो किसी के साथ गांव में मारपीट करने आए थे।
खींवसर एसडीएम भी पहुंचे
मामले की गंभीरता को देखते हुए खींवसर एसडीएम इंद्रजीत यादव भी मौके पर पहुंचे तथा विधायक हनुमान बेनीवाल के साथ घटना स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया। घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

Home / Nagaur / वीडियो : विधायक हनुमान बेनीवाल पहुंचे कंकड़ाय, ग्रामीणों से समझाइश कर रहे समझाइश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो