वीडियो : नागौर शहर के निकट सड़क दुर्घटना में दो की मौत

https://www.patrika.com/nagaur-news/

Shyam Lal Choudhary

September, 1311:32 AM

Nagaur, Rajasthan, India

नागौर. नागौर शहर के निकट डेह की तरफ राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर आज सुबह करीब 10 बजे एक टेंकर चालक ने जीप को चपेट में ले लिया। हादसे में जीप में सवार दो जनों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया।
पुलिस के अनुसार नागौर के जिंदास निवासी पांचाराम (55) पुत्र आदूराम नायक, उमाराम (45) पुत्र कुन्नाराम नायक व प्रेमसुख (30) पुत्र पांचाराम जीप में केले भरकर नागौर से झोरड़ा मेले में जा रहे थे। सामने से आ रहे टेंकर चालक ने तेज व लापरवाही से चलाते हुए जीप को चपेट में ले लिया, जिससे पांचाराम व उमाराम की मौके पर मौत हो गई, जबकि प्रेमसुख को लोगों ने निजी वाहन से जेएलएन अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी स्थिति नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार दुर्घटना के बाद टेंकर चालक टेंकर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर यातायात सुचारू करवाया तथा मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए।

 

डेगाना में गैस सलेंडर फटा, तीन युवक झुलसे
डेगाना. डेगाना नगरपालिका के वार्ड संख्या 9 में ग्रामीण बैंक के पास बुधवार की रात खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलिंडर से रिसाव के कारण भीषण विस्पोट होने से आग लग गई। भैराराम सैन ने बताया की बैंक के पास हनुमान महाराज के घर की रसोई में सिलेंडर के फटने से हुआ बड़ा धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनकर रास्ते से जा रहे दो युवकों ने घर के अंदर जाकर देखा तो एक और बड़ा धमाका हुआ, जिससे दोनों युवक जख्मी हो गए, जख्मी युवकों को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए शहर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सा प्रभारी मेहराम महिया ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देखकर उन्हें अजमेर रेफर कर दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर डेगाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायलों की पहचान आमिर खान पुत्र बिलाल खान कायमखानी नगर, जितेंद्र सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह झगड़वास व अजय सैनी पुत्र महावीर प्रसाद सैनी गोरड़ी चाचा के रूप में हुई है।

shyam choudhary
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned