हरियाली में दुग्ध उत्पादों के साथ स्वागत को तैयार पार्लर

Nagaur patrika. करीब छह माह के विलंब के बाद बहुप्रतीक्षित सरस पार्लर अब हुआ तैयार.Nagaur patrika

nagaur patrika . नागौर. जिला दुग्ध उत्पादक सहकरी संघ की ओर से बहुप्रतीक्षित सरस पार्लर अब बिलकुल तैयार है। विभागीय एवं अन्य कारणों के चलते तकरीबन छह माह विलंब से बने इस पार्लर का अब जल्द ही शुभारंभ कर दिया जाएगा।जिला दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ की ओर से बड़े महानगरों की तर्ज पर यहां भी सरस पॉर्लर बनकर पूरी तरह से तैयार हो चुका है।

केन्द्रीय भारी उद्योग मंत्री ने खिलाडिय़ों को स्वस्थ रहने के गुर दिए

सरस पॉर्लर बनकर तैयार

विभागीय अधिकारियों के अनुसार इसकी पहले करीब एक साल पूर्व ही निविदाएं आमंत्रित हुई थी, लेकिन निरस्त हो गई। इसके बाद नए सिरे से फिर निविदाएं आमंत्रित की गई। प्रक्रिया शुरू हुई तो अन्य अड़चने आं गई। फिलहाल तैयार पार्लर अब अपनी पूरी हरियाली के साथ लोगों का स्वागत करने के लिए तैयार हो चुका है। विभागीय अधिकारियों के अनुसार पार्लर की तकनीकी संरचना में आंशिक परिवर्तन किया गया है। बजट भी अब पूर्व में निर्धारित 15 लाख से बढ़ाकर 20 लाख 21 हजार कर दिया गया है। संघ के अधिकारियों ने बताया कि पार्लर में दुग्ध से निर्मित सभी उत्पाद इस पार्लर में मिलेंगे। पार्लर को लगभग तैयार किया जा चुका है। थोड़ा कार्य शेष रह गया है। इसे भी जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। . Nagaur patrika

राजफेड की बेपरवाही से 20-25 हजार से ज्यादा किसान पंजीयन से वंचित

इनका कहना है...

सरस पार्लर तैयार किया जा चुका है। अब यह अपनी पूरी हरियाली के साथ लोगों का स्वागत करने के लिए तैयार है। जल्द ही इसका शुभारंभ किया जाएगा।

किशनलाल भींचर, अध्यक्ष, जिला दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ.Nagaur patrika

Sharad Shukla
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned