scriptपुराने लाहे के सरिए निर्माणाधीन सड़क में उपयोग किए जाने से कांग्रेसी हुए आक्रोशित | Congress used to be angry with the use of old roads in the constructio | Patrika News
नागदा

पुराने लाहे के सरिए निर्माणाधीन सड़क में उपयोग किए जाने से कांग्रेसी हुए आक्रोशित

मौके पर पहुंचकर जताया विरोध, सड़क की गुणवत्ता पर भी उठ रहे सवाल

नागदाJan 13, 2019 / 08:32 pm

Gopal Bajpai

patrika

पुराने लाहे के सरिए निर्माणाधीन सड़क में उपयोग किए जाने से कांग्रेसी हुए आक्रोशित

नागदा। चंबल सागर कॉलोनी में चल रहे सड़क निर्माण को लेकर बखेड़ा शुरु हो गया। दरअसल चंबल सागर कॉलोनी में सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण करने वाले ठेकेदार द्वारा सड़क में उपयोग होने वाले लोहे के सरिए के स्थान पर पुराने जंग लगे लोहे के सरियों का उपयोग किया जा रहा है। बखेड़ा तब शुरू हुआ जब चार कांग्रेस पार्षदों ने मौके पर पहुंचकर निर्माण को रोकने का प्रयास किया। ठेकेदार द्वारा निर्माण नहीं रोके जाने पर कांग्रेस पार्षदों ने सीएमओ भविष्य कुमार खोब्रागढ़े को फोन लगाया, लेकिन सीएमओ द्वारा फोन नहीं उठाया गया। जिससे कांग्रेस पार्षद और अधिक आक्रोशित हो गए। पार्षदों ने मामले की शिकायत कलेक्टर उज्जैन से किए जाने की बात कही है।
क्या है पूरा मामला
चंबल सागर कॉलोनी में नगर पालिका की अगुवाई में सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है। तय समय से देरी से शुरु हुए निर्माण को लेकर कांग्रेस पार्षद जगदीश मिमरोट, योगेश मीणा, कमलेश चावंड, पार्षद प्रतिनिधि महेंद्र यादव ने निर्माणाधीन सड़क को लेकर आक्रोश जताया है। कांग्रेस पार्षदों का तर्क है, कि सड़क निर्माण में गुणवत्ता विहिन सामग्री का उपयोग किया जा रहा है। निर्माण की जा रही सड़क की लेवलिंग भी ठीक प्रकार से नहीं किए गए है। आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर सड़क की मोटाई 3 से 4 इंच तक अनियमित तरीकों से रखी गई।
नपा सीएमओ ने नहीं उठाया फोन
मामले की शिकायत को लेकर कांग्रेस पार्षदों ने मौके से नगर पालिका सीएमओ भविष्य कुमार खोब्रागढ़े को फोन लगाकर मामले की शिकायत करने का प्रयास किया गया। लेकिन किसी कारणवश सीएमओ खोब्रागढ़े ने पार्षदों का फोन नहीं उठाया। जिसके बाद कांग्रेस पार्षदों द्वारा मामले की शिकायत को लेकर कलेक्टर कार्यालय उज्जैन जाने की रणनीति बनाई गई है। पार्षदों का कथन है, कि सड़क निर्माण में गुणवत्ता को लेकर काफी लापरवाही बरती जा रही है।

Home / Nagda / पुराने लाहे के सरिए निर्माणाधीन सड़क में उपयोग किए जाने से कांग्रेसी हुए आक्रोशित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो