scriptकर्मचारी नहीं उठाते कचरा क्षेत्र में गंदगी का अंबार | Empty the dirt in the garbage area | Patrika News
नागदा

कर्मचारी नहीं उठाते कचरा क्षेत्र में गंदगी का अंबार

अफसरों का तर्क शिकायत मिली तो करेंगे निराकरण

नागदाJan 20, 2019 / 08:17 pm

Gopal Bajpai

patrika

कर्मचारी नहीं उठाते कचरा क्षेत्र में गंदगी का अंबार

नागदा। वार्डों में सफाई नहीं होने से जबरन कॉलोनी वार्ड क्रमां 4 के रहवासी इन दिनों परेशान है। कारण वार्ड के नाले व अन्य स्थानों से निकलने वाली गंदगी को नपा कर्मचारियों द्वारा साफ नहीं किया जाना है। मामले को लेकर रहवासियों ने सफाई कर्मचारियों को कई बार कहा, लेकिन कर्मचारियों द्वारा रहवासियों की सुध नहीं ली गई। मामले को लेकर क्षेत्र के रहवासी नपाध्यक्ष अशोक मालवीय व नपा सीएमओ भविष्य कुमार खोब्रागढ़े से शिकायत करने की तैयारी में है। रहवासियों का तर्क है, कि क्षेत्र के लोग वार्ड में स्वच्छता तो रखना चाहते, लेकिन कर्मचारियों द्वारा कचरे के ढेर का निस्तारण नहीं किए जाने से उन्हें वार्ड को स्वच्छ रखने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
क्या है पूरा मामला
दरअसल क्षेत्र के जबरन कॉलोनी वार्ड क्रमां 4 स्थित गंदे नाले के समीप स्थित मौजूद नाले से निकलने वाले कचरे को सफाई कर्मचारियों द्वारा उठाया नहीं जाता। जिससे क्षेत्र में गंदगी और बदबू का बसेरा व्याप्त है। मामले को लेकर क्षेत्र के लोगों द्वारा कई बार कर्मचारियों से कहा जाता है, लेकिन कर्मचारियों द्वारा रहवासियों की बातों की अनदेखी कर दी जाती है। रहवासियों का तर्क है, कि कचरा एक सप्ताह से अधिक समय तक पड़ा रहता है, लेकिन कर्मचारियों द्वारा कचरा उठाए जाने की सुध तक नहीं ली जाती है।
इनका कहना-
मामले की सूचना आपसे प्राप्त हुई है। सभी स्थानों से कचरा उठाने का कार्य सफाई टीम द्वारा किया जाता है। यदि सफाई कर्मचारियों द्वारा क्षेत्र से कचरा नहीं उठाया जाता तो वे नपा कार्यालय पहुंचकर संबंधित अधिकारियों को अवगत करा सकते हैं। शिकायत मिलेगी तो निराकरण जरूर होगा।
भविष्य कुमार खोब्रागढ़े
सीएमओ, नपा

Home / Nagda / कर्मचारी नहीं उठाते कचरा क्षेत्र में गंदगी का अंबार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो