scriptदिनदहाड़े वारदात : जमीन बेचकर घर में रखे लाखों रुपए चोरी | millions of rupees stolen in house by selling the house | Patrika News
नागदा

दिनदहाड़े वारदात : जमीन बेचकर घर में रखे लाखों रुपए चोरी

सीएसपी सहित साइबर व फिंगर एक्सपर्ट की टीम घटनास्थल पहुंची

नागदाOct 03, 2018 / 01:28 am

Lalit Saxena

patrika

police,theft,gold ornaments,millions of rupees,

उन्हेल. एक कृषक के मकान पर मंगलवार को अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर दिनदहाड़े लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दे दिया। घटना की सूचना मिलते ही नागदा सीएसपी सहित साइबर सेल, फिंगर एक्सपर्ट का दल भी जांच करने के लिए पहुंचा। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
कृषक प्रकाश पिता रूगनाथ बंजारा निवासी पिपल्या मोलू ने शनिवार को अपनी जमीन बेचकर 15 लाख 75 हजार रुपए लोहे की पेटी मे रखे थे। मंगलवार सुबह घर के सभी सदस्य सोयाबीन काटने खेत पर गए थे। उसी दौरान सुबह 10 से 2 बजे के बीच अज्ञात चोरों ने घर के दरवाजे का ताला तोड़ घर मे घुस गए। घर के अंदर रखी लोहे की पेटी का भी ताला तोड़कर उसमे रखे 15 लाख 75 हजार रुपए निकाल कर अज्ञात चोर फरार हो गए। घटना स्थल पर शाम को नागदा सीएसपी मनोज रत्नाकर ने पहुंचकर परिजनों से चर्चा कर गांव के चौकीदार से भी इसकी जानकारी ली। पुलिस ने फरियादी कृषक प्रकाश बंजारा की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की है।
2 लाख की रकम छोड़ गए
अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया तो नगद लाखों रुपए पर हाथ साफ किया, पर चौंका देने वाली जानकारी यह है कि जिस पेटी से अज्ञात चोरों ने नकद राशि चुराई उसमें 80 हजार रुपए की चांदी व 1 लाख 20 हजार के सोने के आभूषण भी रखे थे, उन्हें बिखेर कर चले गए, नकद लेने के बाद सोने-चांदी के आभूषण वहीं छोड़ गए।
कृषक प्रकाश बंजारा के यहां चोरी की घटना हुई है। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है।
सीएल कटारे, टीआइ
———
दो बच्चों की नदी में डूबने से मौत
सुमराखेड़ा/कायथा. मंगलवार को कालीसिंध नदी पर नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। काठबड़ौदा निवासी जयराजसिंह पिता राजपालसिंह (16) कक्षा दसवीं का छात्र व आशीषसिंह पिता तकेसिंह (14) दोनों छुट्टी के कारण अपनी सोयाबीन की फसल को देखने जंगल चले गए और वहां कालीसिंध नदी में नहाने उतर गए। जैसे ही नदी में कूदे, कीचड़ होने के कारण उसमें फंस गए और बाहर नहीं निकल पाए और उनकी मौत हो गई। काफी देर बाद परिवार ने खोजा, लेकिन कपड़े देख शंका होने पर नदी से निकालकर उपचार की लिए देवास ले गए, जहां उन्हे मृत घोषित कर दिया।

Home / Nagda / दिनदहाड़े वारदात : जमीन बेचकर घर में रखे लाखों रुपए चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो