scriptछत्तीसगढ़ के इस जिले में 10 ITBP जवान सहित 11 कोरोना संक्रमित मिले | 10 more ITBP personnel among 11 test positive for Covid-19 in CG | Patrika News
नारायणपुर

छत्तीसगढ़ के इस जिले में 10 ITBP जवान सहित 11 कोरोना संक्रमित मिले

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर (Narayanpur Coronavirus Update) जिले में कोरोना संक्रमण के 11 के सामने आए हैं। इनमें आईटीबीपी के 10 जवान सहित जिला अस्पताल का एक स्टाफ कोरोना संक्रमित हुआ है।

नारायणपुरJul 29, 2020 / 07:59 pm

Ashish Gupta

coronavirus

corona positive patients

नारायणपुर. छत्तीसगढ़ के नारायणपुर (Narayanpur Coronavirus Update) जिले में कोरोना संक्रमण के 11 के सामने आए हैं। इनमें आईटीबीपी के 10 जवान सहित जिला अस्पताल का एक स्टाफ कोरोना संक्रमित हुआ है। इसी के साथ जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 167 पहुंच गई है। इनमें से 141 व्यक्ति कोरोना से जंग जीतकर वापस लौट चुके हैं। फिलहाल जिले में कोरोना संक्रमण के 26 केस एक्टिव के बने हुए हैं।
जानकारी के अनुसार जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में दिनोंदिन इजाफा होते जा रहा है। लेकिन कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर वापस लौटने वाले व्यक्तियों की संख्या भी अच्छी बनी हुई है।

जिले में कोरोना संक्रमण का पहला केस 16 जून को सामने आया था। इसके बाद 43 दिन के अंतराल में कोरोना संक्रमितों की संख्या 167 पर पहुंच गई है। वहीं अभी तक 43 दिन के अंतराल में 141 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर वापस घर लौटे हैं।
इसमें कोरोना रिकवर होने की संख्या जिले में अच्छी स्थिति में बनी हुई है। जिले में मंगलवार को रैपिड एंटीजन किट जांच में 11 केस सामने आए हैं। इनमें क्वारंटाइन सेंटर पॉलिटेक्निक कॉलेज में दाखिल आईटीबीपी के 5 जवान एवं सोनपुर पुलिस बेस कैंप के बैरक में क्वारंटाइन में रह रहे पांच आईटीबीपी के जवान शामिल हैं।
इसके साथ ही जिला अस्पताल में पदस्थ कंप्यूटर ऑपरेटर कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आने पर इसके संपर्क में आने वाले पांच अन्य कर्मचारियों को आइसोलेट किया गया है। कंप्यूटर ऑपरेटर की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है।

Home / Narayanpur / छत्तीसगढ़ के इस जिले में 10 ITBP जवान सहित 11 कोरोना संक्रमित मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो