scriptमाओवादियों ने सड़क निर्माण में लगे जेसीबी और ट्रैक्टर को लगा दी आग, ग्रामीणों में दहशत | Maoists set fire to JCB and tractor in Chhattisgarh | Patrika News
नारायणपुर

माओवादियों ने सड़क निर्माण में लगे जेसीबी और ट्रैक्टर को लगा दी आग, ग्रामीणों में दहशत

माओवादियों ने निर्माणाधीन करमरी सडक निर्माण कार्य में रेंगाबेड़ा के पास दस्तक देकर जेसीबी मशीन व टै्रक्टर को आग के हवाले कर दिया।

नारायणपुरMar 10, 2019 / 05:36 pm

Deepak Sahu

moaist news

माओवादियों ने सडक़ निर्माण में लगे जेसीबी और ट्रैक्टर को लगा दी आग, ग्रामीणों में दहशत

नारायणपुर . अबूझमाड़ सहित जिले के दूरस्थ अंचल क्षेत्र में माओवादी अपने लाल आंतक का कोहराम मचाने में पीछे नहीं हट रहे है। इसमें माओवादी हत्या, आगजनी जैसी वारदातों को आए दिन अंजाम देकर जिले में अपना अस्तित्व फिर से कायम करने में लगे हुए है।

शनिवार की दोपहर माओवादियों ने निर्माणाधीन करमरी सडक निर्माण कार्य में रेंगाबेड़ा के पास दस्तक देकर जेसीबी मशीन व टै्रक्टर को आग के हवाले कर दिया। इससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री ग्रामीण सडक़ योजना के तहत बडे जम्हरी से करमरी तक करीब 6 किलोमीटर तक सडक़ निर्माण कार्य प्रगति पर है। इसमें मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर रेंगाबेडा के पास सडक निर्माण कार्य चल रहा था।

इसमें जेसीबी मशीन व ट्रैक्टर मुरूम बिछाने के कार्य लगे हुए थे। इसी दौरान शनिवार की दोपहर करीब 4.30 बजे 15-20 माओवादियों ने निर्माण स्थल पर दस्तक देकर जेसीबी मशीन व ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। वही माआवेादियों ने दुबारा निर्माण कार्य शुरू करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है। माओवादियों के द्वारा आग के हवाले किए गए संसाधन सुकरू निषाद के बताए जा रहे है। इसके पूर्व भी माआवादियों करमरी सडक़ निर्माण में रोड़ा पहुंचाने के लिए बोरण्ड में मिक्सर मशीन, टैंकर को आग के हवाले कर दिया था।

Home / Narayanpur / माओवादियों ने सड़क निर्माण में लगे जेसीबी और ट्रैक्टर को लगा दी आग, ग्रामीणों में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो