scriptबिना हेलमेट गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ पुलिस ने फिर शुरू किया अभियान, कई का कटा चालान | police check without helmet driving in city | Patrika News
नारायणपुर

बिना हेलमेट गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ पुलिस ने फिर शुरू किया अभियान, कई का कटा चालान

साथ ही दो पहिया वाहन चालकों को भी हेलमेट पहनने की समझाइश दी जा रही है।

नारायणपुरJan 22, 2019 / 01:42 pm

चंदू निर्मलकर

Chhattisgarh news

बिना हेलमेट गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ पुलिस ने फिर शुरू किया अभियान, कई का कटा चालान

केशकाल. पुलिस अधीक्षक कोण्डागांव के निर्देशानुसार लगातार सभी थानों में वाहनों की सघन चेकिंग किया जा रहा है जिसके चलते बिना लाइसेंस के ड्राइविंग करना, शराब पीकर गाड़ी चलाना, इंश्योरेंस खत्म होने वाले वाहनों व ट्रैफि क नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई भी किया जा रहा है । साथ ही दो पहिया वाहन चालकों को भी हेलमेट पहनने की समझाइश दी जा रही है।
इसी तरह सोमवार को विश्रामपुरी पुलिस थाने के सामने वाहनों की सघन चेकिंग की गई। चेकिंग के दौरान कई टैक्सी चालकों और दो पहिया वाहनों पर चालानी कार्रवाई भी किया गया । वहीं दोपहिया वाहनों को हेलमेट पहनकर चलाने की समझाइश भी दी गई। विश्रामपुरी थाना के नए प्रभारी रुद्राक्ष बाघमारे ने बताया कि अब हमारे द्वारा लगातार सभी वाहनों का चेकिंग होता रहेगा। अभी कुछ ही वाहनों पर चालानी कार्रवाई किया गया है व कुछ वाहन चालकों को समझाइश देकर छोड़ दिया गया । इसी तरह टैक्सी चालकों को भी ट्रैफि क नियम का पालन करने, नशे की हालत में ड्राइविंग ना करने ,ओवरलोड ना बिठाने व वाहन चलाते समय हमेशा ड्राइविंग लाइसेंस अपने पास रखने की समझाइश दी गई है। इसके बाद भी यदि लापरवाही करेंगे तो उन सभी के ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

Home / Narayanpur / बिना हेलमेट गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ पुलिस ने फिर शुरू किया अभियान, कई का कटा चालान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो