script3 माह पहले शादी, 3 दिन से गायब आर्मी के ट्रैनी कैप्टन, तलाश मेें जुटी 3 जिलों की पुलिस | 3 months ago marriage, army trainee captain missing since 3 days | Patrika News
नर्मदापुरम

3 माह पहले शादी, 3 दिन से गायब आर्मी के ट्रैनी कैप्टन, तलाश मेें जुटी 3 जिलों की पुलिस

उनकी तलाश में घरवालों के साथ ही 3 जिले का पुलिसबल और आर्मी भी लगी हुई है.

नर्मदापुरमAug 18, 2022 / 11:44 am

Subodh Tripathi

3 माह पहले शादी, 3 दिन से गायब आर्मी के ट्रैनी कैप्टन, तलाश मेें जुटी 3 जिलों की पुलिस

3 माह पहले शादी, 3 दिन से गायब आर्मी के ट्रैनी कैप्टन, तलाश मेें जुटी 3 जिलों की पुलिस

नर्मदापुरम/पिपरिया. पचमढ़ी आर्मी एज्युकेशन सेंटर में तैनात ट्रैनी कैप्टन पिछले तीन दिनों से गायब है, उनकी तलाश में घरवालों के साथ ही 3 जिले का पुलिसबल और आर्मी भी लगी हुई है, उनकी शादी भी महज तीन माह पहले ही हुई थी, उनके अचानक गायब होने से हड़कंप मच गया है, ऐसे में अचानक एक नाले से उनकी कार मिलने से दहशत फैल गई है।

बीवी से मिलकर लौट रहे थे कैप्टन
जानकारी के अनुसार एईसी सेंटर पचमढ़ी में प्रशिक्षणरत कप्तान निर्मल शिव राजन (32) पिता पीके शिव राजन की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है। बताया जाता है कि 13 अगस्त को निर्मल शिवराजन अपने बीवी व परिवार से मिलने जबलपुर गए हुए थे। 16 अगस्त को सुबह 6 बजे तक उन्हें एईसी सेंटर पचमढ़ी में रिपोर्ट करना था। लेकिन वे वहां समय पर नहीं पहुंचे। इसके बाद कप्तान निर्मल शिवराजन से संपर्क किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। उनकी आखरी लोकेशन ग्राम बछवाड़ा बताई गई। इसके बाद कप्तान से कोई संपर्क नहीं हुआ। पचमढ़ी थाना में पदस्थ एएसआई हमीर सिंह ने बताया कि पचमढ़ी के कर्नल राजेश पाटील ने कप्तान निर्मल शिवराजन की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

तीन जिलों की पुलिस तलाशने में जुटी
ट्रैनी कैप्टन का पता नहीं चलने के बाद उन्हें खोज निकालने के लिए नर्मदापुरम सहित सीहोर और रायसेन जिले की पुलिस भी उन्हें ढूंढने में लगी है, बताया जा रहा है कि उनकी कार एक नाले से मिली है,

र्मदापुरम जिले के अलावा रायसेन, सीहोर जिले की शाहगंज पुलिस और आर्मी एजुकेशन सेंटर का स्टाफ नर्मदा नदी के बैक वाटर में कैप्टन की तलाश में जुटा हुआ है। कैप्टन की कार बछवाड़ा नाले में मिली है, चूंकि जब वे आ रहे थे, तब बारिश काफी तेज थी, इस कारण वे जबलपुर से बनखेड़ी पिपरिया होते हुए आने की अपेक्षा बाड़ी, बरेली वाले रास्ते से आ रहे थे, उनकी कार भी माखननगर के समीप बछवाड़ा गांव के पास एक नाले में मिली है, ऐसे में उनकी कार को निकालने के साथ ही उन्हें खोजने का काम चल रहा है।

 

उन्होंने फोन पर बात करते हुए ये बात अपनी पत्नी को भी बताई थी, चूंकि बछवाड़ा गांव में नदी से करीब डेढ़ किमी दूरी पर नर्मदा नदी है, ऐसे में उन्हें नर्मदा के बैक वॉटर में खोजा जा रहा है। कार मिलने के बाद उनके मिलने की संभावना भी बढ़ गई है। लेकिन सभी जगह नदी नाले उफान पर होने के कारण एक डर भी बना है।

Home / Narmadapuram / 3 माह पहले शादी, 3 दिन से गायब आर्मी के ट्रैनी कैप्टन, तलाश मेें जुटी 3 जिलों की पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो