Deepawali 2020: जुआरियों की खैर नहीं, कोने-कोने से खोज ले रही पुलिस

-गाडरवारा में 9 जुआरी गिरफ्तार, 48 हजार रुपये जब्त

By: Ajay Chaturvedi

Published: 12 Nov 2020, 05:20 PM IST

नरसिंहपुर. Deepawali 2020 पर जुआरियों की खैर नहीं, पुलिस की ऐसी कामयाबी कि कोने-कोने से ढूंढ ले रही है। यानी जुआरी कहीं छिपे हों, मोबाइल के टार्च की रोशनी में जुआ खेल रहे हों या स्ट्रीट लाइट में। लेकिन पुलिस की पैनी निगाह से बच नहीं सकते। अभी कुछ दिनों पहले ही मोबाइल टार्च की रोशनी में जुआ के फड़ पर छापेमारी कर कइयों को पकड़ा और भारी भरकम रकम भी बरामद किया था। अब स्ट्रीट लाइट की रोशनी में चल रहे जुए के फड़ पर दबिश दे कर पुलिस ने 9 जुआरियों को धर दबोचा और फड़ से 48 हजार रुपये भी जब्त किए।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने गाडरवारा की नर्मदा कॉलोनी में बुधवार की रात करीब पौने 12 बजे दबिश दी। वहां स्ट्रीट लाइट में जुआ खेला जा रहा था। बताया ये भी जा रहा है कि यह फड़ अरसे से चल रहा था। लेकिन इस बीच पुलिस को खबरची से सूचना मिली कि गाडरवारा कि नर्मदा कॉलोनी में एक घर में जुआरी जमा हैं। ऐसे में पुलिस ने आनन-फानन में टीम गठित कर छापा मारा और 9 जुआरियों को धर दबोचा। साथ ही करीब 48 हजार रुपये भी बरामद कर लिया।

इस कार्रवाई में पुलिस ने बेहद चतुराई दिखाई। मौके से काफी दूरी पर अपने वाहन खड़ा किया और वहां से पैदल ही फड़ तक गए। वहां पहुंच कर देखा कि जुआरी पास की स्ट्रीट लाइट और घर की दीवार के सहारे लगे बल्व के उजाले में दाव लगाने में व्यस्त थे।

एएसआई मानेश्वर ने बताया कि जहां फड़ चल रहा था वह कपांउड किसी छोटू पटेल का बताया गया है। जिन जुआरियों को पकड़ा गया हैं उनमें गाडरवारा के राजीव वार्ड से नीलेश पटेल, जगदीश वार्ड से जितेंद्र राय, राधावल्लभ वार्ड से मनोहर सेन, चांवड़ी वार्ड से मयंक पवार, बीजासेन वार्ड से मोहित, निरंजन वार्ड से राजा उर्फ अजय, गढ़ा जबलपुर से मोहम्मद मुमताज, पुरैना से अनिल चौधरी व देवरी राजमार्ग निवासी दुर्गेश पटेल है। सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned