scriptबाजार जा रही महिला के गले से मंगलसूत्र छीनकर भागा युवक | A young man ran away by snatching the mangalsutra from the neck of a w | Patrika News
नरसिंहपुर

बाजार जा रही महिला के गले से मंगलसूत्र छीनकर भागा युवक

बाजार जा रही महिला के गले से मंगलसूत्र छीनकर भागा युवक. सोमवार की रात करीब 7 बजे अपनी मां के साथ घर से बाजार जाने निकली एक 32 वर्षीय महिला के गले से एक युवक मंगलसूत्र झपट कर भाग निकला।

नरसिंहपुरJan 19, 2021 / 10:59 pm

ajay khare

crime_against_women.jpg

crime

नरसिंहपुर.बाजार जा रही महिला के गले से मंगलसूत्र छीनकर भागा युवक. सोमवार की रात करीब 7 बजे अपनी मां के साथ घर से बाजार जाने निकली एक 32 वर्षीय महिला के गले से एक युवक मंगलसूत्र झपट कर भाग निकला। घबराई महिला ने तत्काल अपने स्वजनों और पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की । महिला का कहना है कि सब कुछ इतना अचानक हुआ कि वह युवक को भी ठीक से पहचान नहीं सकी। कोतवाली प्रभारी उमेश दुबे ने बताया है कि जबलपुर कंचनपुर निवासी एकता पति संदीप विनोदिया 32 वर्ष सोमवार की रात अपनी मां के साथ बाजार जाने निकली थी। जब वह रेलवे गेट पहुुंची तो इसी दौरान एक मालगाड़ी निकली तभी एक युवक ने उसके गले से मंगलसूत्र छीना और रेल लाइन किनारे से भाग गया। तत्काल मौके पर जांच की गई, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Narsinghpur / बाजार जा रही महिला के गले से मंगलसूत्र छीनकर भागा युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो