लाठियों से पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

ग्राम पंचायत जमुनिया का पंच है घायल, गंभीर हालत में जबलपुर किया रैफर पुलिस हमलावरों की कर रही तलाश

By: tarunendra chauhan

Published: 10 Feb 2018, 04:57 PM IST

नरसिंहपुर। गोटेगांव जमुनिया रोड पर स्थित मढिय़ा के सामने गुरुवार-शुक्रवार की रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इसमे एक पक्ष के दो लोगों ने अपने गांव जा रहे व्यक्ति पर लाठियों से हमला कर अधमरा कर दिया। लाठियों के प्रहार से वह खूल से लथपथ हो गया। हमला करने वाले युवक को गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गए। घायल ने स्वयं १०८ पर फोन लगा कर स्थिति से अवगत कराया। इसके बाद १०८ एंबुलेंस से घायल को सरकारी अस्पताल लाया गया।

गांव जाते समय हुआ हमला
पुलिस ने बताया कि जमुनिया गांव का पंच छोटे सिंह सिलावट अपने सहयोगियों के साथ गोटेगांव के कामथ वार्ड में शराब पीने के बाद पैदल अपने गांव जा रहा था, तभी जिनके साथ उसने बैठकर शराब पी थी, उन्ही ने मिल कर लाठी से प्रहार करके घायल कर दिया । पुलिस ने दीपक चौधरी एवं छोटू चौधरी के खिलाफ धारा ३०७, ३४ का मामला कायम किया है। इस घटना के पीछे कारण सामने नहीं आया है। घायल का प्राथमिक उपचार करने के बाद जबलपुर मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया, जहां ं दोपहर तक छोटे सिंह को होश नही आया।

पुलिस ने किया घटना स्थल का मुआयना
शुक्रवार को सुबह टीआई आरके सोनी घटना स्थल पर जाकर स्थल का निरीक्षण किया जिस स्थल पर झगड़ा हुआ उसके सामने एक मढिय़ा भी है। पुलिस ने बताया कि हमला करने वाला एक कामथ वार्ड का है, वहीं दूसरा चरगुंवा पुलिस थाना क्षेत्र का निवासी है। दोनों की तलाश की जा रही है।

किस बात पर हुई वारदात, अज्ञात
पुलिस का कहना है कि शराब पीने के बाद तीनों के बीच किस बात को लेकर मारपीट हुई है इसका खुलासा घायल के होश में आने के बाद या तो आरोपियों के गिरफ्त में आने के बाद ही हो पाएगा। दोनों आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार करने का पुलिस ने भरोसा दिलाया है।

beating
IMAGE CREDIT: patrika
tarunendra chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned