scriptटमाटर के लिए दांव पर लगा दी सुरक्षा | Bet on security for tomatoes | Patrika News
नरसिंहपुर

टमाटर के लिए दांव पर लगा दी सुरक्षा

गाडरवारा में पूर्व विधायक साधना स्थापक ने टमाटर और अन्य राशन सामग्री बांटने के दौरान अपनी और दूसरों की सुरक्षा पर ध्यान नहीं दिया।

नरसिंहपुरApr 04, 2020 / 07:07 pm

ajay khare

0401nsp105.jpg

narsinghpur

narsinghpur.एक ओर जहां सभी को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए सोशल डिस्टेंस बना कर रखने की सलाह दी गई है वहीं कुछ जन प्रतिनिधि लोगों की मदद करने के दौरान इसकी अनदेखी करते नजर आ रहे हैं। गाडरवारा में पूर्व विधायक साधना स्थापक ने टमाटर और अन्य राशन सामग्री बांटने के दौरान अपनी और दूसरों की सुरक्षा पर ध्यान नहीं दिया। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। लोगों ने इस पर सवाल भी उठाए और प्रशासन से इस तरह की गतिविधियों को सख्ती से रोकने की मांग भी की।
विधायक संजय शर्मा अकेले जा रहे लोगों की मदद करने
तेंदूखेड़ा विधायक संजय शर्मा बिना किसी लाव लश्कर के अकेले ही लोगों के घरों पर जाकर उनकी मदद करने में जुटे हंै। इसके अलावा वे अपने निवास से भी जरूरतमंद लोगों को हर संभव मदद पहुंचा रहे हैं।
गाडरवारा विधायक सुनीता पटेल ने अपनी 1 महीने का वेतन राहत कोष में दान किया है इसके साथ ही पांच लाख रुपये की विधायक निधि गाडरवारा साईंखेड़ा एवं चीचली सालीचौका की अस्पतालों को मास्क सेनेटाइजर आदि हेतु प्रदान की है। उनके द्वारा क्षेत्र के लगभग 200 मजदूरों को जो बाहर मजदूरी करने गए थे एवं लॉक डाउन के चलते फंस गए थे उन्हें बीते दिनों उनके गांव तक पहुंचाया गया। पूर्व विधायक साधना स्थापक ने अपने ग्राम पिठहरा आदि में गरीबों को भोजन के पैकेट और राशन प्रदान किया। पूर्व विधायक नरेश पाठक द्वारा भी गरीबों को खाना के पैकेअ एवं खाद्य सामग्री पहुंचाई गई है।

Home / Narsinghpur / टमाटर के लिए दांव पर लगा दी सुरक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो