बाइकों में सीधी भिड़ंत, एक मृत

बाइकों में सीधी भिड़ंत, एक मृत

Narendra Shrivastava | Publish: Apr, 21 2019 12:18:26 AM (IST) | Updated: Apr, 21 2019 12:18:27 AM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

एक गंभीर को किया रैफर, देवरी मिढ़वानी के पास सांईखेड़ा रोड पर हुआ हादसा

गाडरवारा। अस्पताल चौकी से मिली जानकारी के अनुसार देवरी मिढ़वानी के पास सांईखेड़ा रोड पर आमने सामने से दो बाइकों की भिड़त होने पर एक गंभीर रूप से घायल एवं दूसरा मृत हो गया। पुलिस ने बताया है कि शुक्रवार को शाम करीब पांच बजे सांईखेड़ा रोड पर बाइक से कीरत सिंह पिता ओंकार प्रसाद अहिरवार (34) निवासी देवरी अपने खेत जा रहा था। वहीं सामने से दूसरी बाइक पर सौरभ पिता शिवप्रसाद रघुवंशी (26) निवासी एमपीईबी कॉलोनी गाडरवारा सांईखेड़ा की ओर जा रहा था। देवरी गांव के पास दोनों की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों गिर पड़े इन्हें 108 एंबुलेंस से बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान रात करीब 7:30 बजे कीरत की मृत्यु हो गई। वहीं सौरभ को मुंह एवं सिर में चोटें आने से रेफर किया गया। शनिवार सुबह मृतक कीरत का पीएम कर पुलिस ने शव अंतिम संस्कार हेतु सौंपा। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इधर बाइक सवारों को कार ने मारी टक्कर, दो गंभीर
तेज रफ्तार वाहनों का कहर राहगीरों को भारी पड़ रहा है। इसी प्रकार शनिवार को बाइक से गाडरवारा से अपने गांव जा रहे दो लोगों को सोयाबीन प्लांट के पास तेज गति की कार ने टक्कर मार दी, इसके बाद क्षतिग्रस्त कार छोड़ कर कार चालक भाग निकला। अस्पताल पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को अपरान्ह करीब 11:30 बजे छोटेलाल पिता किशन कुशवाहा (25) निवासी ढाना एवं सुनील पिता रविशंकर कुशवाहा (23) निवासी ढुरसुरू बाइक से अपने घर बारहाबड़ा जा रहे थे। तभी रास्ते में सोयाबीन प्लांट के पास एक तेज गति की सिल्वर कलर की कार ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक गिर कर बुरी तरह घायल हो गए एवं कार भी सामने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। दूसरी ओर बताया गया है कि पुलिस ने मौके से कार जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned