तीन बेटियों के जन्म पर अफसर पत्नी को पीटता था बीजेपी नेता, गर्लफ्रेंड भी देती थी साथ

बीजेपी नेता पर लगा पत्नी को पीटने का आरोप

By: Pawan Tiwari

Published: 28 May 2019, 01:27 PM IST

नरसिंहपुर. मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। आम महिलाओं को तो छोड़िए बेटी को जन्म देने पर एक महिला अफसर को प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा। प्रताड़ित करने वाले शख्स भी कोई आम इंसान नहीं बीजेपी का नेता है।

 

आरोपी शख्स उसी पार्टी का नेता है, जहां बेटियों को पढ़ाने और बढ़ाने के लिए मुहिम चलाई जा रही है। पीएम बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के नारे को जन-जन तक पहुंचाने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हैं। मगर मध्यप्रदेश में पार्टी के नेता ही इसे तार-तार कर रहे हैं।

 

दरअसल, नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा के एक भाजपा नेता पर पत्नी को प्रताड़ित करने का केस दर्ज किया गया है। गाडरवारा मंडल उपाध्यक्ष मुन्ना उर्फ राजू कुशवाहा ने सागर मेडिकल कॉलेज में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर पदस्थ पत्नी हेमलता कुशवाहा को इसलिए प्रताड़ित किया कि उसने दो जुड़वां बेटियों को जन्म दे दिया। उस पर पत्नी को घर छोड़ने के लिए मजबूर करने का भी आरोप है।

 

पीड़ित हेमलता की शादी 11 जुलाई 2008 को गाडरवारा के मुन्ना उर्फ राजू से हुआ था। दोनों की पहले से एक बेटी है। बाद में हुई जुड़वां बेटियों की उम्र दो माह है। बेटियां होने के बाद से मुन्ना ने हेमलता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

 

हेमलता का आरोप है कि राजू के अन्य युवती से संबंध हैं। हेमलता ने कहा कि जब उसने युवती को बुलाकर पति के सामने बात की तो युवती और पति ने उनसे मारपीट कर अपशब्द कहे। हेमलता ने शिकायत में बताया कि राजू उसे जान से मारने की धमकी देता है। पुलिस ने मुन्ना के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

 

वहीं, एसपी गुरुकरन सिंह ने कहा कि पीड़ित हेमलता कुशवाहा की शिकायत पर राजू कुशवाहा पिता गोपी कुशवाहा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच की जा रही है, इसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

BJP bjp leader
Show More
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned