scriptवाटर वेडिंग मशीन की यात्रियों को नहीं मिल रही सुविधा | Can not get passengers for water wedding machine | Patrika News
नरसिंहपुर

वाटर वेडिंग मशीन की यात्रियों को नहीं मिल रही सुविधा

नरसिंहपुर. रेलवे प्रशासन ने यात्रियों को सस्ते दर पर शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से स्टेशन पर वाटर वेडिंग मशीन लगाई है, लेकिन इस मशीन की सुविधा का लाभ यात्रियों को नहीं मिल पा रहा है।

नरसिंहपुरJan 20, 2019 / 06:29 pm

ajay khare

Machine installed in station, employee not presen

Machine installed in station, employee not presen

नरसिंहपुर. रेलवे प्रशासन ने यात्रियों को सस्ते दर पर शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से स्टेशन पर वाटर वेडिंग मशीन लगाई है, लेकिन इस मशीन की सुविधा का लाभ यात्रियों को नहीं मिल पा रहा है। इसका कारण मशीन ऑपरेट करने के लिए यहां कर्मचारी का उपलब्ध नहीं होना है। आमतौर पर यहां मशीन पर कर्मचारी मौजूद नहीं करता, जिसके कारण लोग पानी की बोतल खरीदने पर मजबूर हैं।
जानकारी के अनुसार आईआरसीटीसी व रेलवे द्वारा संयुक्त रूप से स्टेशन पर मशीन लगाई गई है। दूसरी समस्या इस मशीन पर खाली बोतलों का न होना है। मशीन लगने के बाद से ही यहां खाली जार की कमी बनी हुई है। यहां मौजूद कर्मचारी यात्रियों को जार न होने का कहकर चलता कर देते हैं। पानी उन्हीं यात्रियों को उपलब्ध करवाया जाता है, जिनके पास खाली बोतल हो।
सिक्के डालने पर नहीं आता पानी
रेलवे के नियमानुसार इस मशीन का उपयोग यात्री स्वयं कर सकते हैं, लेकिन नरसिंहपुर स्टेशन पर लगी मशीन यात्रियों के उपयोग के लिए नहीं है। यदि यात्री इसमें सिक्के भी डालते हैं तो पानी नहीं निकलता। कर्मचारी मशीन में तकनीकि खामी का हवाला देते हैं।

Home / Narsinghpur / वाटर वेडिंग मशीन की यात्रियों को नहीं मिल रही सुविधा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो