scriptलव जेहाद कानून की चर्चा के बीच मकसूद खान पर मामला दर्ज | Case registered on marriage amidst discussion of Love Jihad Act | Patrika News
नरसिंहपुर

लव जेहाद कानून की चर्चा के बीच मकसूद खान पर मामला दर्ज

प्रदेश में लव जेहाद के खिलाफ सख्त कानून बनाने की सरगर्मी के बीच यहां एक युवती ने एक विधर्मी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

नरसिंहपुरNov 21, 2020 / 11:25 pm

ajay khare

नरसिंहपुर. प्रदेश में लव जेहाद के खिलाफ सख्त कानून बनाने की सरगर्मी के बीच यहां एक युवती ने एक विधर्मी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। युवती की शिकायत पर गाडरवारा थाने में आरोपी मकसूद खान के खिलाफ पुलिस ने भादवि की धारा ३५४, ३५४ (क) और ४५६ के तहत मामला दर्ज किया है। मकसूद शादी शुदा और बाल बच्चेदार है। जानकारी के अनुसार युवती ने इस मामले को लेकर पहले मुस्लिम समाज के जिम्मेदार लोगों से मिलकर शिकायत करने का प्रयास किया था। करीब एक माह से युवती अपनी पीड़ा को लेकर यहां वहां भटकती रही जब कहीं उसे न्याय नहीं मिला तो अंत में परेशान होकर उसने मामला दर्ज करा दिया। गाडरवारा थाना प्रभारी अजय सनकत ने बताया है कि आरोपी मकसूद खान के खिलाफ भादवि की धारा ३५४, ३५४ (क) और ४५६ के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार मामला दर्ज कराने के लिए बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के लोग युवती के साथ थाने पहुंचे थे। बताया गया है कि युवती मामला दर्ज कराने को लेकर भी काफी डरी हुई थी।

Home / Narsinghpur / लव जेहाद कानून की चर्चा के बीच मकसूद खान पर मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो