scriptकेंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल को भेजा केंद्रीय जेल | Central Jail sent to Prahlad Patel's son Prabal | Patrika News
नरसिंहपुर

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल को भेजा केंद्रीय जेल

गोलीकांड में प्रयुक्त रिवॉल्वर जब्त करने के लिए गोटेगांव पुलिस ने लिया था एक दिन के रिमांड पर

नरसिंहपुरJun 20, 2019 / 09:11 pm

ajay khare

narsinghpur

central jail narsinghpur

नरसिंहपुर. गोटेगांव गोली कांड के मुख्य आरोपी केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के पुत्र प्रबल पटेल की एक दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद गुरुवार को कोर्ट ने प्रबल को केंद्रीय जेल भेज दिया। पुलिस घटना में प्रयुक्त देसी रिवॉल्वर जब्त करने के लिए उसे कमोद रोड पर लेकर गई थी और आसपास झाडिय़ों में रिवॉल्वर की तलाश की गई पर हथियार तलाश नहीं कर सकी।रिमांड के दौरान पुलिस ने प्रबल से घटना से संबंधित हर बिंदु पर गहराई से पूछताछ की और उसके बयान दर्ज किए।
गोटेगांव थाना पुलिस प्रबल को गुरुवार को सुबह ११.३० बजे गोटेगांव से लेकर नरसिंहपुर के लिए रवाना हुई और १२.२८ बजे न्यायायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी अजयकुमार चौहान की कोर्ट में पेश किया। करीब एक घंटे बाद कोर्ट ने प्रबल को जेल भेजने का आदेश दिया। जिसके बाद गोटेगांव थाना प्रभारी प्रभात शुक्ला थाने की गाड़ी में लेकर उसे सेंट्रल जेल पहुंचे और १.४० बजे जेल दाखिल करा दिया।
————-
एक जुलाई तक जेल में रहेंगे आरोपी
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के पुत्र प्रबल सहित गोलीकांड के सभी आरोपी एक जुलाई तक सेंट्रल जेल मेंं रहेंगे।
—————–
करवटें बदलता रहा रात भर प्रबल
जानकारी के अनुसार गोटेगांव के पुलिस लॉकअप में आरोपी प्रबल पटेल रात भर करवटें बदलता रहा। सुबह पुलिस उसकी निशानदेही पर कमोद रोड पर रिवॉल्वर जब्त करने के लिए ले गई।
————–
९९९ और एसआरजी ग्रुप रहा सक्रिय
नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल के बेटे मोनू पटेल के ग्रुप एसआरजी और ९९९ से जुड़े युवकों का समूह गोटेगांव से लेकर नरसिंहपुर तक सक्रिय रहा। कोर्ट में पेश करने से लेकर प्रबल को जेल की सलाखों के अंदर भेजने तक ग्रुप के युवक आगे पीछे होते रहे। जैसे ही प्रबल को कोर्ट से जेल भेजने के लिए पुलिस वाहन रवाना हुआ कुछ युवक बाइक पर तो कुछ कारों में सवार होकर सेंट्रल जेल पहुंच गए।
————
सेलिब्रिटी की तरह मित्रों से कहा बाय और जेल के अंदर हो गया
सेंट्रल जेल पहुंचते ही पुलिस वाहन से प्रबल को उतारा गया। यहां उसने अपने समर्थकों से बातचीत की । करीब ३ मिनट बाद पुलिस उसे लेकर जेल के गेट पर पहुुंची जहां प्रबल ने सेलिब्रिटी की तरह अपने समर्थकों से हाथ ऊपर उठा कर बाय किया और सीना तान कर खड़ा हो गया, जेल का गेट खुला और फिर प्रबल सिर झुका कर अंदर हो गया।
———-
लाए नये तकिया चादर और पैरागॉन की चप्पल
प्रबल के अंदर होते ही उसके समर्थक तत्काल बाजार से नया तकिया, चादर व पैरागॉन की चप्पल खरीद कर लाए और जेल के अंदर पहुंचाने चल दिए।
————
घटना स्थल से मिले खाली और मिसफायर कारतूस
घटना स्थल से पुलिस ने एक खाली और एक मिसफायर कारतूस बरामद किया था पर अभी तक वह हथियार जब्त नहीं कर सकी जिससे गोली चलाई गई थी। जब्त की गई सामग्री फोरेंसिक जांच के लिए भेजी गई है।
————
वर्जन
प्रबल को कोर्ट के आदेश पर सेंट्रल जेल भेज दिया गया है सभी ७ आरोपी १ जुलाई तक जेल में रहेंगे। प्रबल को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की गई और उसके कथन लिए गए पर गोली चलाने में प्रयुक्त हथियार जब्त नहीं हो सका।
डॉ.गुरुकरण सिंह एसपी
———————- ——————————————————-

Home / Narsinghpur / केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल को भेजा केंद्रीय जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो