scriptमुख्यमंत्री ने की नरसिंहपुर में कोरोना से जंग की तैयारियों की समीक्षा | Chief Minister reviews preparations for war from Corona in Narsinghpur | Patrika News
नरसिंहपुर

मुख्यमंत्री ने की नरसिंहपुर में कोरोना से जंग की तैयारियों की समीक्षा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को वीडियो कांफ्रेस के माध्यम से नरसिंहपुर जिले में कोविड 19 की तैयारियों की समीक्षा की।

नरसिंहपुरMay 11, 2021 / 10:38 pm

ajay khare

img_5366.jpg

narsinghpur

नरसिंहपुर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को वीडियो कांफ्रेस के माध्यम से नरसिंहपुर जिले में कोविड 19 की तैयारियों की समीक्षा की। कलेक्टर वेदप्रकाश ने बताया कि आज की पॉजिविटी रेट 12 प्रतिशत है। उन्होंने जिले में ऑक्सीजन युक्त बिस्तरों की एवं सामान्य बिस्तरों की भी जानकारी से अवगत कराया। बैठक में सांसद कैलाश सोनी, राव उदय प्रताप सिंह, विधायक, संजय शर्मा मौजूद थे। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि ऑक्सीजन उपभोग पर भी नजर बनाये रखें। सांसद राव उदय प्रताप सिंह ने बताया कि ग्रामीण स्तर पर कोरोना कफ्र्यू का सख्ती से पालन किया जा रहा है। ग्रामवासी भी इसमें भरपूर सहयोग कर रहे हैं । किल कोरोना अभियान के तहत सर्वे दल लगातार फील्ड पर है। आगे भी इसी प्रकार की सख्ती बरकरार रहेगी। विवाह पर पूर्णत: प्रतिबंध लगाया गया है।सांसद कैलाश सोनी ने सुझाव स्वरूप कहा कि किल कोरोना अभियान के तहत सर्वे दल में शामिल कर्मचारियों की संविदा नियुक्ति भी बढ़ाई जानी चाहिए। इसके अलावा ग्राम पंचायत स्तर के अमले को इसमें शामिल कर अभियान को सफल बनाना उचित होगा। विधायक संजय शर्मा ने कहा कि बोहानी, सिहोरा एवं डोभी में केस बढ़े हैं इसके लिए भी तैयारी की जानी आवश्यक है। बैठक में पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव, जिला पंचायत सीईओ केके भार्गव, मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ.मुकेश कुमार जैन सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।
——————————————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो