फ्रेंडशिप-डे पर पिकनिक मनाने गए इंजीनियर की नदी में डूबने से मौत

फ्रेंडशिप-डे पर पिकनिक मनाने गए इंजीनियर की नदी में डूबने से मौत
Engineer who went to picnic on Friendship Day dies due to drowning in

Narendra Shrivastava | Updated: 04 Aug 2019, 11:50:12 PM (IST) Narsinghpur, Narsinghpur, Madhya Pradesh, India

गाडरवारा के गोटीटोरिया के पास छोटा जबलपुर पिकनिक स्पॉट की घटना, बाल-बाल बची मासूम की जान, सदमे में परिवार के लोग

गाडरवारा। फ्रेंडशिप-डे के मौके पर गोटीटोरिया के पास छोटा जबलपुर नामक पिकनिक स्पॉट पर रविवार को परिवार सहित पिकनिक मनाने गए एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। मृतक एनटीपीसी की बीएचइएल कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत था।
जानकारी के अनुसार एनटीपीसी की बीएचइएल कंपनी में कार्यरत आजाद कुमार पिता ओम प्रकाश राय (30) वल्लभ मार्केट स्थित फ्लैट में पत्नी सुनीता उर्फ गुडिय़ा एवं दो बच्चों के साथ रहता थे। रविवार को आजाद कुमार बीएचइएल में कार्यरत इंजीनियर मुकुल अग्रवाल एवं हरिओम गोंड के साथ परिवार सहित छोटा जबलपुर स्थित नदी के किनारे पहुंचे। जहां बच्चे के साथ पानी में नहाते समय आजाद कुमार गहरे पानी में चला गया। डूबते समय उसने पानी से हाथ उठाकर साथियों को आवाज लगाई। जिस पर वहीं किनारे मछली मार रहे लोगों ने भी देखा एवं कूदकर बच्चे शिवांश राय (5) को बचाया। इसी बीच साथियों द्वारा एनटीपीसी स्टाफ एवं सीआइएसएफ को सूचना दी गई। जिस पर उन्होंने मौके पर पहुंचकर आजाद कुमार को बाहर निकाला एवं एंबुलेंस से गाडरवारा अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned