scriptफ्रेंडशिप-डे पर पिकनिक मनाने गए इंजीनियर की नदी में डूबने से मौत | Engineer who went to picnic on Friendship Day dies due to drowning in | Patrika News
नरसिंहपुर

फ्रेंडशिप-डे पर पिकनिक मनाने गए इंजीनियर की नदी में डूबने से मौत

गाडरवारा के गोटीटोरिया के पास छोटा जबलपुर पिकनिक स्पॉट की घटना, बाल-बाल बची मासूम की जान, सदमे में परिवार के लोग

नरसिंहपुरAug 04, 2019 / 11:50 pm

narendra shrivastava

Engineer who went to picnic on Friendship Day dies due to drowning in

Engineer who went to picnic on Friendship Day dies due to drowning in

गाडरवारा। फ्रेंडशिप-डे के मौके पर गोटीटोरिया के पास छोटा जबलपुर नामक पिकनिक स्पॉट पर रविवार को परिवार सहित पिकनिक मनाने गए एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। मृतक एनटीपीसी की बीएचइएल कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत था।
जानकारी के अनुसार एनटीपीसी की बीएचइएल कंपनी में कार्यरत आजाद कुमार पिता ओम प्रकाश राय (30) वल्लभ मार्केट स्थित फ्लैट में पत्नी सुनीता उर्फ गुडिय़ा एवं दो बच्चों के साथ रहता थे। रविवार को आजाद कुमार बीएचइएल में कार्यरत इंजीनियर मुकुल अग्रवाल एवं हरिओम गोंड के साथ परिवार सहित छोटा जबलपुर स्थित नदी के किनारे पहुंचे। जहां बच्चे के साथ पानी में नहाते समय आजाद कुमार गहरे पानी में चला गया। डूबते समय उसने पानी से हाथ उठाकर साथियों को आवाज लगाई। जिस पर वहीं किनारे मछली मार रहे लोगों ने भी देखा एवं कूदकर बच्चे शिवांश राय (5) को बचाया। इसी बीच साथियों द्वारा एनटीपीसी स्टाफ एवं सीआइएसएफ को सूचना दी गई। जिस पर उन्होंने मौके पर पहुंचकर आजाद कुमार को बाहर निकाला एवं एंबुलेंस से गाडरवारा अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

Home / Narsinghpur / फ्रेंडशिप-डे पर पिकनिक मनाने गए इंजीनियर की नदी में डूबने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो