scriptकोरोना का खौफ इतना कि अस्पताल में इलाज से भी भागने लगे लोग | Fear of corona People changing locality instead of going to hospital | Patrika News
नरसिंहपुर

कोरोना का खौफ इतना कि अस्पताल में इलाज से भी भागने लगे लोग

-पत्नी हुई कोरोना पॉजिटिव तो मायके से ससुराल लाया पति

नरसिंहपुरAug 01, 2020 / 02:12 pm

Ajay Chaturvedi

कोरोना वायरस (प्रतीकात्मक फोटो)

कोरोना वायरस (प्रतीकात्मक फोटो)

नरसिंहपुर. इसे कोरोना का खौफ कहें या और कुछ पर लोग इतने डरे हैं कि वो इलाज के लिए अस्पताल तक जाने को तैयार नहीं है। ये जानते हुए कि कोरोना पॉजिटिव को आइसोलेशन में रहना है, तमाम तरह की बंदिशे हैं ऐसे रोगियो को लेकर लेकिन लोग उससे भागने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा ही एक केस यहां आया है जिसके तहत एक महिला जो अपने मायके में रह रही थी, उसके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसका पति चुपके से उसे मायके से ससुराल ले कर चला आया।
बताया जा रहा है कि रायसेन जिले में एक महिला की कोरोना सैंपलिंग हुई और उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसकी जानकारी जब पति को हुई तो वह उसी रात पत्नी को को मायके से लेने के लिए ससुराल आ गया और रात ही रात उसे लेकर अपने घर आ गया।
इसका पता चलने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग दोनों के होश उड़े हैं। अधिकारी उस महिला के संपर्कियो की तलाश में जुटा है ताकि उनके भी सैंपल लेकर जांच की जाए और सभी संबंधित को क्वारंटीन किया जाए ताकि संक्रमण न फैलने पाए। उधर गांव के लोग भी डरे है।

Home / Narsinghpur / कोरोना का खौफ इतना कि अस्पताल में इलाज से भी भागने लगे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो