scriptनरसिंहपुर और आसपास के इलाकों में फल-फूल रहा अवैध शराब का काला कारोबार | Illegal liquor business flourishing in Narsinghpur | Patrika News
नरसिंहपुर

नरसिंहपुर और आसपास के इलाकों में फल-फूल रहा अवैध शराब का काला कारोबार

-आबकारी विभाग लापरवाह

नरसिंहपुरMar 08, 2021 / 05:02 pm

Ajay Chaturvedi

शराब का अवैध कारोबार जोरों पर

शराब का अवैध कारोबार जोरों पर

नरसिंहपुर. जिला समेत आसपास के इलाकों में अवैध शराब का धंधा खूब फल-फूल रहा है। इस तरफ आबकारी विभाग की नजर नहीं जाती। नतीजा शराब माफिया बेखौफ हो कर अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। इन अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ यदा-कदा पुलिस जरूर अभियान चलाती है। ऐसा होने पर कुछ छुटभैये कारोबारी जरूर पकड़े जाते हैं लेकिन असल खेल तो माफिया का है। कहने को तो यहां तक कहा जा रहा है कि अवैध शराब का धंधा आबकारी से मिलीभगत के साथ ही चल रहा है।
इस बीच सालीचौका पुलिस ने ग्राम आड़ेगांव के पास दबिश दे कर छह पेटी अवैध शराब बरामद किया है। इसमें दो लोगों के खिलाफ आबकारी एक्ट का मामला भी दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार अवैध शराब तस्करी के मामले में दो भाइयों प्रशांत पिता रमेश पटेल 23 वर्ष, निशांत पटेल 24 वर्ष ढिगसरा निवासी को आरोपी बनाया गया है।
वैसे बताया जा रहा है कि शराब का अवैध कारोबार केवल नरसिंहपुर में ही नहीं बल्कि गाडरवारा, करेली, गोटेगांव में जोर-शोर से चल रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि शराब के इन अवैध कारोबारियों पर अंकुश लगाने की जगह आबकारी विभाग कागजी लीपापोती करने में जुटा है। आरोपियों के नाम छिपाए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो