scriptशिवराज के राज में एनपी पर पुलिस मेहरबान भाजपा के महामंत्री पर किया मामला दर्ज | In Shivraj's rule, police filed a case against the BJP's general secre | Patrika News
नरसिंहपुर

शिवराज के राज में एनपी पर पुलिस मेहरबान भाजपा के महामंत्री पर किया मामला दर्ज

पूरे प्रदेश में भले ही शिवराज और भाजपा का राज है पर नरसिंहपुर में यहां के सीएम एनपी हैं। एनपी यानी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति। ये हम नहीं कहते यहां की स्टेशनगंज और कोतवाली पुलिस की करनी साबित कर रही है।

नरसिंहपुरOct 19, 2021 / 10:32 pm

ajay khare

dsc_1239.jpg

np prajapati with Goddess Idol of Barhata with a loving smile

नरसिंहपुर. पूरे प्रदेश में भले ही शिवराज और भाजपा का राज है पर नरसिंहपुर में यहां के सीएम एनपी हैं। एनपी यानी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति। ये हम नहीं कहते यहां की स्टेशनगंज और कोतवाली पुलिस की करनी साबित कर रही है। ताजा मामला बरहटा की ममतामयी मुस्कान वाली देवी मूर्ति के विसर्जन जुलूस का है । मूर्ति के विसर्जन जुलूस को शहर से ले जाने की अनुमति नहीं थी लेकिन जुलूस शहर के अंदर से निकला और स्टेशनगंज थाना पुलिस ने इस अपराध के लिए भाजपा के जिला महामंत्री व केसरिया हिंदुस्तान निर्माण संघ के प्रदेश अध्यक्ष नंदकिशोर ठाकुर व अन्य के खिलाफ स्टेशनगंज थाना में धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया। खास बात यह है कि जुलूस जब स्टेशनगंज थाना क्षेत्र से गुजरा तब और जब कोतवाली थाना क्षेत्र से गुजरा तब भी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और गोटेगांव से कांगे्रस विधायक एनपी प्रजापति मूर्ति के साथ विसर्जन जुलूस में न केवल शामिल थे बल्कि देवी के साथ वाहन में पूरे समय साथ रहे। कई लोगों ने तो यहां तक कहा कि वे देवी मूर्ति के साथ पंडा की तरह नजर आ रहे थे। स्टेशनगंज थाना पुलिस ने एनपी प्रजापति के देवी रथ पर सवार होने की अनदेखी क्यों की और उन पर मामला दर्ज क्यों नहीं किया और दूसरी बात यह कि जब यह जुलूस कोतवाली थाना क्षेत्र से गुजरा तो कोतवाली थाना पुलिस ने कोई मामला दर्ज क्यों नहीं किया। इस पूरे प्रकरण को लेकर अब भाजपा में ही स्टेशनगंज पुलिस के खिलाफ गहरा असंतोष है। जबकि लोग यहां तक कह रहे हैं कि भले ही प्रदेश में शिवराज का राज है पर यहां के सीएम तो एनपी प्रजापति ही हैं। अभी भी यहां उनकी ही चलती है। भाजपा के एक महामंत्री के खिलाफ प्रकरण दर्ज होने को लेकर अब यहां भाजपा की छवि भी धूमिल हो रही है। गौरतलब है कि कांग्रेस के फेसबुक पेज पर अभी तक यह प्रचारित किया जा रहा है कि मूर्ति के विसर्जन जुलूस के लिए एनपी प्रजापति और पूर्व कांग्रेस विधायक सुनील जायसवाल ने अथक प्रयास किए। इसके बावजूद भाजपा के राज में यहां भाजपा पदाधिकारियों की गर्दन नापी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो