scriptकमलनाथ के राज में किसानों का अपमान, नरसिंहपुर में अपर कलेक्टर ने किसानों को बताया बीमारी | insult of farmers in state of kamalnath | Patrika News
नरसिंहपुर

कमलनाथ के राज में किसानों का अपमान, नरसिंहपुर में अपर कलेक्टर ने किसानों को बताया बीमारी

किसानों ने जमकर किया हंगामा तो अपर कलेक्टर जे समीर लकरा अपने कक्ष में भागे

नरसिंहपुरJan 08, 2019 / 06:30 pm

ajay khare

 किसानों ने जमकर किया हंगामा तो अपर कलेक्टर जे समीर लकरा अपने कक्ष में भागे

narsinghpur

नरसिंहपुर। गन्ना किसानों के प्रदर्शन के दौरान उन्हें एक अधिकारी द्वारा उन्हें बीमारी बताने पर किसानों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने अधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर डाली। जिससे घबराकर अधिकारी अपने कक्ष में चले गए। सोमवार को कलेक्ट्रेट में अपनी मांगों को लेकर जब किसान पहुंचे तो वहां गेट पर एसडीओपी के साथ अपर कलेक्टर जे समीर लकरा भी गेट पर मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने यह टिप्पणी कर डाली कि यह बीमारी फिर आ गई। जिससे किसान भडक़े उठे और उन्होंने लकरा के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद लकरा बचाव की मुद्रा में आ गए और जल्द ही अपने कक्ष में चले गए। इस घटना से वहां थोड़ी देर के लिए तनाव की स्थिति बन गई।

इनका कहना है
मेरी बात का गलत अर्थ निकाला गया, मैंने यह बात सुगर मिल मालिकों के लिए कही थी किसानों के लिए नहीं। किसानों को अपमानित करने वाली मैंने कोई बात नहीं कही।
जे समीर लकरा, एडीएम

इनका कहना है
कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन के दौरान अपर कलेक्टर जे समीर लकरा ने किसानों के स्वाभिमान के खिलाफ टिप्पणी करते हुए उन्हें बीमारी बताया जिसका हमने नारेबाजी कर कड़ा विरोध किया। जिस पर लकरा अपने कक्ष में चले गए।
रमाकांत धाकड़, नेता किसान संघर्ष समिति
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो