scriptट्रेन से उतरकर घर जा रही थी लड़की,पीछे-पीछे आया सनकी और सिर में दाग दी गोली, देखें वीडियो | Kajal Sahu Returning From Office Got Shot By Mad Lover Devendra Patel | Patrika News
नरसिंहपुर

ट्रेन से उतरकर घर जा रही थी लड़की,पीछे-पीछे आया सनकी और सिर में दाग दी गोली, देखें वीडियो

सरेराह हुए गोलीकांड से फैली सनसनी, लड़की से एक तरफा प्यार करता था आरोपी, परिजन कई बार दे चुके थे समझाइश

नरसिंहपुरDec 15, 2023 / 04:30 pm

Shailendra Sharma

gotegaon.jpg

नरसिंहपुर के गोटेगांव में एक सनकी आशिक ने लड़की की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार रात करीब 10 बजे की है जब लड़की ट्रेन से उतरकर पैदल-पैदल अपने घर जा रही थी। आरोपी युवक उसका स्टेशन से पीछा कर रहा था और रास्ते में उसकी सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है आरोपी करीब दो साल से लड़की के पीछे पड़ा था और उसे परेशान कर रहा था। लड़की के परिजन कई बार आरोपी युवक को समझाइश भी दे चुके थे।

सरेराह गोलीकांड से मची सनसनी
गोटेगांव की रहने वाली काजल साहू नाम की युवती जबलपुर में जॉब करती थी वो रोजाना की तरह गुरुवार रात को जबलपुर से अमरावती एक्सप्रेस से वापस गोटेगांव लौटी थी और पैदल-पैदल स्टेशन से अपने घर जा रही थी। तभी स्टेशन से देवेन्द्र पटेल नाम का सनकी युवक उसका पीछा करने लगा। सनकी देवेन्द्र लंबे समय से काजल को परेशान कर रहा था। जैसे ही काजल सिंधी कॉलोनी स्थित शीतल धर्मशाला के पास पहुंची तभी देवेन्द्र ने उसे रोका और उसके सिर में गोली मारकर भाग गया। सरेराह हुए गोलीकांड की घटना से शहर में सनसनी फैल गई।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ql6lr

आरोपी गिरफ्तार, फांसी देने की मांग
घटना का पता चलते ही तुरंत पुलिस के अधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और काजल को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। काजल के परिजन का घटना के बाद रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं दूसरी तरफ वारदात को अंजाम देकर भागे आरोपी देवेन्द्र पटेल को पुलिस ने कुछ घंटों बाद ही नरसिंहपुर के दूल्हादेव महाराज स्थान से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी गिरफ्तारी के वक्त पुलिस से कहा उसे ढूंढने की कोई जरुरत नहीं थी वो कहीं नहीं भागता बस उसे काजल की मौत की खबर का इंतजार था। मृतका काजल के परिजन ने आरोपी देवेन्द्र को फांसी देने की मांग की है।

कद्दावर नेता प्रहलाद पटेल का गृह क्षेत्र है गोटेगांव
बता दें कि गोटेगांव कद्दावर नेता प्रहलाद पटेल का गृह नगर है। प्रहलाद पटेल हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में नरसिंहपुर सीट से छोटे भाई जालम सिंह पटेल की जगह चुनाव जीतकर विधायक भी बने हैं और उनका नाम मध्यप्रदेश में सीएम पद की रेस में भी शामिल था लेकिन पार्टी ने मोहन यादव का नाम मध्यप्रदेश के सीएम के तौर पर घोषित कर दिया। अब प्रहलाद पटेल का नाम मंत्रिमंडल गठन को लेकर चर्चाओं में बना हुआ है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ql6lr

Home / Narsinghpur / ट्रेन से उतरकर घर जा रही थी लड़की,पीछे-पीछे आया सनकी और सिर में दाग दी गोली, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो