scriptलव जिहाद: हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया धर्म न बदलने पर शादी से किया इनकार, पुलिस ने दर्ज किया मामला | Love Jihad: Hindu girl trapped in a love trap, refused to marry for no | Patrika News
नरसिंहपुर

लव जिहाद: हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया धर्म न बदलने पर शादी से किया इनकार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

यहां की एक हिंदू जाति की एक युवती को जबलपुर निवासी एक मुस्लिम युवक ने प्रेम जाल में फंसाया और अपने साथ भगा कर ले गया। जब शादी करने की बात आई तो युवक ने उस पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया। युवती ने इससे इनकार करते हुए अपने परिजनों को सूचना दी और मामला थाने पहुंच गया। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

नरसिंहपुरJul 10, 2021 / 09:06 pm

ajay khare

गोटेगांव. यहां की एक हिंदू जाति की एक युवती को जबलपुर निवासी एक मुस्लिम युवक ने प्रेम जाल में फंसाया और अपने साथ भगा कर ले गया। जब शादी करने की बात आई तो युवक ने उस पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया। युवती ने इससे इनकार करते हुए अपने परिजनों को सूचना दी और मामला थाने पहुंच गया। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक जबलपुर जिले के पाटन निवासी शहादत खान पिता शेख गरीब खान ने गोटेगांव के एक पुलिस थाना अंतर्गत एक हिंदू जाति की १९ वर्षीय युवती को लव जिहाद का शिकार बनाने की कोशिश की। वह युवती को प्रेम जाल में फंसाकर गोटेगांव से अपने साथ ले गया। युवती ने शादी करने की बात की तो उसने मस्जिद में जाकर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया और कहा कि धर्म परिवर्तन के बाद ही शादी करेगा। युवती ने जब धर्म परिवर्तन से इनकार किया तो मुस्लिम युवक ने उससे शादी से इनकार कर दिया। युवती ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। जिस पर परिजनों ने थाने जाकर मामला दर्ज कराया। मामले की विवेचना कर रही उप निरीक्षक अंजली अग्निहोत्री ने बताया कि मध्यप्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम २०२१ की धारा ३/५ के तहत मामला कायम दर्ज कर आरोपी शहादत खान पिता शेख गरीब खान को हिरासत में लिया गया है।

Home / Narsinghpur / लव जिहाद: हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया धर्म न बदलने पर शादी से किया इनकार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो