scriptलापता किशोरी लौटी, पुलिस के सामने किया प्यार का इजहार | Missing teenager returned expressed love in front of police | Patrika News
नरसिंहपुर

लापता किशोरी लौटी, पुलिस के सामने किया प्यार का इजहार

-घर नही लौटना चाहती किशोरी

नरसिंहपुरJul 06, 2020 / 02:38 pm

Ajay Chaturvedi

Boyfriend and girlfriend commits suicide

Boyfriend and girlfriend commits suicide

नर्सिंगपुर. ममहर से लापता किशोरी लौट तो आई, पर नयी मुश्किलों का सौगात भी लाई है। किशोरी ने पुलिस के सामने अपने प्यार का इजहार करते हुए प्रेमी से ही विवाह करने की बात कही है। उसका कहना है कि परिवार वाले किसी और से उसकी शादी कराना चाहते हैं जो उसे पसंद नहीं। वह जिसे पसंद करती है उसी से शादी करेगी। इसे लेकर परिवार के लोग असमंजस में हैं। उधर पुलिस भी परिवार वालों को यही सलाह दे रही है कि उसे समझाएं।
ठेमी थाना प्रभारी बीपी मिश्रा ने बताया कि स्टेशनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से करीब 17 वर्ष 11 माह आयु की किशोरी ठेमी थाना क्षेत्र में अपने मामा के यहां आई थी जो अचानक कहीं लापता हो गई। परिवार के लोगों ने पहले अपने स्तर से उसे काफी खोजा, फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच चल ही रही थी कि लापता किशोरी खुद स्टेशनगंज थाना पहुंच गई। वहां से सूचना मिलने पर पुलिस भेजकर उसे ठेमी थाना लाया गया।
ठेमी थाने में परिवार के लोगों की मौजूदगी में किशोरी ने बताया कि वह अपने गांव के एक युवक के साथ प्रेम करती है और उसी से शादी करना चाहती है लेकिन परिवार वाले उसकी शादी दूसरी जगह करना चाहते है। मामा के यहां से जाने के लिए उसी ने अपने प्रेमी युवक को बुलाया था जिसने उसे नरसिंहपुर में उसके एक परिचित के यहां छोड़ दिया।
थाना प्रभारी ने बताया कि यह मामला धारा 363 का है इसलिए मामले में विधिवत कार्रवाई की जा रही है। किशोरी को उसके परिवार के लोग भी समझा रहे हैं कि वह अपनी जिद छोड़ दे।

Home / Narsinghpur / लापता किशोरी लौटी, पुलिस के सामने किया प्यार का इजहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो