scriptलोकमान्य तिलक टर्मिनल से राजेन्द्र नगर ट्रेन की पेंट्रीकार में पथराव, फिर हुआ ये…. | lomaany tilak tarminal tren kee pentreekaar mein patharaav | Patrika News
नरसिंहपुर

लोकमान्य तिलक टर्मिनल से राजेन्द्र नगर ट्रेन की पेंट्रीकार में पथराव, फिर हुआ ये….

लोकमान्य तिलक टर्मिनल से राजेन्द्र नगर ट्रेन की पेंट्रीकार में पथराव, फिर हुआ ये….

नरसिंहपुरMay 21, 2019 / 11:55 pm

Sanjay Tiwari

mumbee se lomaany tilak tarminal tren kee pentreekaar mein patharaav

mumbee se lomaany tilak tarminal tren kee pentreekaar mein patharaav

नरसिंहपुर/ गाडरवारा। सालीचौका. मंगलवार दोपहर सालीचौका रेलवे स्टेशन पर 13202 जनता एक्सप्रेस की पेंट्रीकार में हुए विवाद के बाद कुछ लोगों ने उस पर जमकर पत्थर बरसाए जिससे ट्रेन में सवार यात्रियों में दहशत फैल गई। आरपीएफ के जवानों ने मौके पर स्थिति पर नियंत्रण किया जिसके बाद गाड़ी आगे के लिए रवाना हो सकी। इस दौरान करीब 25 मिनट तक गाड़ी वहीं खड़ी रही।

जानकारी के अनुसार दोपहर के लगभग दो बजे जनता एक्सप्रेस सालीचौका पहुंची थी पैंट्रीकार में अचानक किसी बात को लेकर जोर जोर से झगडऩे की आवाजें आईं और फिर गाली गलौच होने लगी आवाज सुनकर स्टेशन पर मौजूद यात्री घबरा गए। इसके कुछ ही देर बाद दूसरी ओर से पेंट्रीकार के ऊपर बड़े बड़े पत्थर बरसने लगे किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि आखिरकार ये झगड़ा किस बात का लेकर हो रहा है। ट्रेन स्टेशन पर खड़ी हुई थी। जिससे इस भीषण गर्मी में डिब्बे के अंदर यात्री हलाकान हो रहे थे। यात्रियों की सुनने वाला कोई नहीं था, दो पक्षों में झूमाझटकी गाली गलौच जारी रही। पेंट्रीकार में मौजूद एक कर्मचारी ने बताया कोई रेलवे कर्मचारी जबरन पेंट्रीकार में कोई बड़ा सामान रख रहा था। उसी को लेकर यह विवाद हुआ। विवाद के चलते लगभग 25 मिनट तक जनता एक्सप्रेस ट्रेन सलीचौका स्टेशन पर ही खड़ी रही। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अगर यह पत्थर किसी यात्री को लग जाते तो गंभीर घायल हो सकता था। गौरतलब है कि इस समय सालीचौका रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं हैं। जिसके चलते सालीचौका क्षेत्र के यात्री, रेल यात्रा करने के दौरान अपने आप को असुरक्षित महसूस करते हैं। क्षेत्र के लोग लगातार सालीचौका रेलवे स्टेशन पर जीआरपी की मांग करते आ रहे हैं। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।

इनका कहना है
ट्रेन में बहुत अधिक भीड़ थी, कुछ रेलवे कर्मचारियों ने पेंट्रीकार का गेट खुलवाने की कोशिश की थी। जिसके चलते विवाद हो गया था समझाबुझा कर झगड़ा शांत करा दिया गया था। किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।
डीपी पांडेय, जीआरपी टीआइ

Home / Narsinghpur / लोकमान्य तिलक टर्मिनल से राजेन्द्र नगर ट्रेन की पेंट्रीकार में पथराव, फिर हुआ ये….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो