scriptपड़ोसी निकला कातिल, इस लालच में कर डाली वृद्ध महिला की हत्या | neighbor turns out to be a murderer of old woman | Patrika News
नरसिंहपुर

पड़ोसी निकला कातिल, इस लालच में कर डाली वृद्ध महिला की हत्या

अंधे कत्ल के आरोपी की पतासाजी एवं गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक वपुल श्रीवास्तव ने 10 हजार के नगद पुरुस्कार देने की भी घोषणा की थी।

नरसिंहपुरNov 27, 2021 / 08:40 pm

Faiz

News

पड़ोसी निकला कातिल, इस लालच में कर डाली वृद्ध महिला की हत्या

नरसिंहपुर. मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के पुलिस थाना गोटेगांव की सघन आबादी वाले गुरुनानक वार्ड में 20 नवंबर की रात एक वृद्धा की हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पड़ोसी युवक ने रुपयों की लालच में उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से जेवर बरामद कर लिये हैं।


बता दें कि, हत्या से पहले मृतिका हीराबाई कहार अपने घर पर अकेली थी शाम साढ़े बजे तक घर की दीवार का निर्माण कार्य चलता था। कार्य करने वाले मजदूर के जाने के कुछ देर बार हीराबाई की हत्या कर दी गई थी। इस अंधी हत्या के आरोपी की पतासाजी एवं गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक वपुल श्रीवास्तव द्वारा 10 हजार के नगद पुरुस्कार की घोषणा की गयी थी।

 

पढ़ें ये खास खबर- इस स्टेशन पर अब नहीं मिलेगी अंडा बिरयानी, रेलवे ने लगाई रोक, जानें वजह

 

इस टीम को मिली सफलता

इस अंधी हत्या के लिए पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने टीआई कमलेश चौरिया, पुलिस थाना ठेमी प्रभारी गौरव चाटे, एसआई अंजली अग्निहोत्री झोतेश्वर, दिलीपसिंह, विजय द्विवेदी, प्रधान आरक्षक महेन्द्र शुक्ला, चन्द्रप्रकाश पटले, विनय कोरी की टीम का गठन करके जांच करने की जिम्मेदारी सौंपी थी।

 

देखें, जहरीले सांप का रेस्क्यू Live

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85x0wl

Home / Narsinghpur / पड़ोसी निकला कातिल, इस लालच में कर डाली वृद्ध महिला की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो