scriptनर्मदा में नहाने गए दो युवकों में से एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी | One of two youths wathing in Narmada found dead, second look continued | Patrika News
नरसिंहपुर

नर्मदा में नहाने गए दो युवकों में से एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

नर्मदा में नहाने गए दो युवकों में से एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

नरसिंहपुरMay 17, 2019 / 12:01 am

Sanjay Tiwari

One of two youths wathing in Narmada found dead, second look continued

One of two youths wathing in Narmada found dead, second look continued

नरसिंहपुर/करेली। कहते हैं आग और पानी किसी को नहीं छोड़ते। ऐसा ही एक हादसा करेली के नजदीकी नर्मदा के रातीकरार तट पर हुआ जहां नहाने गए दो युवक नदी में डूब गए। हालांकि सूचना मिलने पर मौके गोताखोरों को साथ लेकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और उनकी तलाश शुरू कर दी। वहीं घटना की जानकारी लगते ही नर्मदा तट पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग पहुच गए। गोताखोरों ने काफी मशक्कत कर एक युवक का शव बरामद कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश अभी जारी है।

करेली से नजदीकी ग्राम रातीकरार में नर्मदा नदी में नहाने गये दो युवकों के डूबने की घटना सामने आई है। गुरूवार की दोपहर के समय घटी इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से एक युवक का शव बरामद कर लिया है। वहीं दूसरे की तलाश जारी है।
बताया गया है रांकई निवासी युवक मोहम्मद शोहेल पिता शाबिर (18) और जुनैद पिता मोहम्मद जिलानी (12) गुरुवार की दोपहर रातीकरार घाट पर नर्मदा में नहाते समय डूब गये। घटना की खबर फैलते ही घाट पर स्थानीय ग्रामीणों भीड़ इकटठी हो गई। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय गोताखोरों ने युवकों की तलाश शुरू कर दी। काफी देर की मेहनत के बाद मोहम्मद शोहेल पिता शाबिर का शव बरामद कर लिया गया। वहीं दूसरे की तलाश जारी है।

Home / Narsinghpur / नर्मदा में नहाने गए दो युवकों में से एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो