scriptपुलिस ने एक आरोपी से जब्त की १० लाख की स्मैक | Police seized 10 lakhs of smack from an accused | Patrika News
नरसिंहपुर

पुलिस ने एक आरोपी से जब्त की १० लाख की स्मैक

खिलचीपुर से लाकर नरसिंहपुर में बेचता था आरोपी

नरसिंहपुरFeb 20, 2019 / 09:15 pm

ajay khare

 खिलचीपुर से लाकर नरसिंहपुर में बेचता था आरोपी

crime

नरसिंहपुर। पुलिस ने जिले में नशीले पदार्थ की सप्लाई करने वाले एक आरोपी के कब्जे से १०५ ग्राम स्मैक जब्त की है जिसकी कीमत १० लाख रुपए आंकी गई है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे इस बात की पूछताछ की जा रही है कि आखिर नशे के और कितने सौदागर जिले में सक्रिय हैं और मुख्य सरगना कौन है।
जानकारी के अनुसार पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि मुडिय़ा मंडी रोड सूरजगांव निवासी आरोपी जान मुकेश पिता घनश्याम मेहरा किसी ग्राहक को स्मैक बेचने के लिए नहर के पास खड़ा है। एसपी डॉ.गुरुकरन सिंह ने एडी.एसपी राजेश तिवारी के मार्गदर्शन में एक टीम का गठन कर उसे गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। जिसके बाद आरोपी को घेराबंदी कर मौके से दबोच लिया गया। आरोपी के कब्जे से १०५ ग्राम स्मैक जब्त की गई। जिसका बाजार मूल्य १० लाख रुपए बताया गया है। आरोपी के विरुद्ध ८/२१ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। उक्त कार्रवाई में सहायक उप निरीक्षक संजय सूर्यवंशी, सहायक उप निरीक्षक संतोष मिश्रा, प्रधान आरक्षक अनुराग कौरव, की मुख्य भूमिका रही। एसपी गुरुकरन सिंह ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
प्रधान आरक्षक राजेश रुस्तमजी पुरस्कार से सम्मानित
नरसिंहपुर। कोतवाली थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक राजेश शर्मा को पुलिस विभाग ने उनकी उच्च कोटि की व्यावसायिक दक्षता के लिए केएफ रुस्तमजी पुरस्कार से सम्मानित किया है। एसपी गुरुकरन सिंह ने उन्हें प्रशस्ति पत्र और ५० हजार रुपए का चैक भेंट किया। शर्मा को यह पुरस्कार विशिष्ट श्रेणी २०१६ के लिए दिया गया है। इस अवसर पर एडी.एसपी राजेश तिवारी, उप निरीक्षक श्रंगेश राजपूत, यातायात थाना प्रभारी शिशिर पांडे सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

Home / Narsinghpur / पुलिस ने एक आरोपी से जब्त की १० लाख की स्मैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो