scriptरेल यात्रियों की एमएसटी सुविधा बहाल करें मेमू में पैसेंजर का किराया लें | Restore MST facility for rail passengers, collect passenger fare in ME | Patrika News
नरसिंहपुर

रेल यात्रियों की एमएसटी सुविधा बहाल करें मेमू में पैसेंजर का किराया लें

राज्य सभा सांसद कैलाश सोनी ने पश्चिम मध्य रेलवे के महा प्रबंधक के साथ जबलपुर मण्डल परिक्षेत्र के सांसदों की बैठक में रेल यात्रियों की एमएसटी सुविधा बहाल करने सहित अन्य मांगें रखीं।

नरसिंहपुरNov 23, 2021 / 08:40 pm

ajay khare

1_9.jpg

sansad kailash soni

नरसिंहपुर. राज्य सभा सांसद कैलाश सोनी ने पश्चिम मध्य रेलवे के महा प्रबंधक के साथ जबलपुर मण्डल परिक्षेत्र के सांसदों की बैठक में रेल यात्रियों की एमएसटी सुविधा बहाल करने सहित अन्य मांगें रखीं। सोनी ने सुझाव दिया कि टिकट विंडो से सभी ट्रेनों की टिकट सुविधा जल्द चालू की जाय, रेलवे स्टेशनों के 2 नम्बर प्लेटफार्म पर यात्री सुविधाओं को बढ़ाया जाये। मेमू ट्रेन के डिब्बे बढ़ा कर मैहर तक विस्तार किया जाए व किराया पैसेंजर ट्रेन का लिया जाये। ओवर नाइट व गरीब रथ का स्टॉपेज करेली में किया जाये। करेली के गुड़ की,स्टेशनों पर स्टाल लगा कर विक्रय की अनुमति दी जाए। समाचार पत्रों में प्रकाशित रेलवे से सम्बंधित समस्याओं की रोज मॉनिटरिंग कर उनका निदान किया जाए। सांसद ने रेल यात्रियों की कई अन्य समस्याओं पर रेलवे प्रबंधन का ध्यान आकृष्ट करते हुए उनके जल्द निराकरण की मांग रखी। खासतौर पर नरसिंहपुर जिले के रेलवे स्टेशनों पर और अधिक गाडिय़ों के स्टापेज व अधिक सुविधाओं के लिए सुझाव दिए।

Home / Narsinghpur / रेल यात्रियों की एमएसटी सुविधा बहाल करें मेमू में पैसेंजर का किराया लें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो