scriptसाली के थे अवैध संबंध प्रेमी के साथ मिलकर जीजा की काट दी गर्दन | Sister-in-law had an illicit relationship with lover and cut off the n | Patrika News
नरसिंहपुर

साली के थे अवैध संबंध प्रेमी के साथ मिलकर जीजा की काट दी गर्दन

तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम रम्पुरा में 7 माह पहले 17 जनवरी को धारदार हथियार से की गई एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतक संतोष यादव की साली के आरोपी संदीप चढ़ार से अवैध संबंध थे। संतोष यादव ने इसका विरोध किया तो आरोपी संदीप चढ़ार ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नरसिंहपुरJul 27, 2021 / 09:56 pm

ajay khare

murder : युवक की मित्र ने ही कांच की टूटी बोतल से गला रेत कर की हत्या

murder : युवक की मित्र ने ही कांच की टूटी बोतल से गला रेत कर की हत्या

नरसिंहपुर. तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम रम्पुरा में 7 माह पहले 17 जनवरी को धारदार हथियार से की गई एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतक संतोष यादव की साली के आरोपी संदीप चढ़ार से अवैध संबंध थे। संतोष यादव ने इसका विरोध किया तो आरोपी संदीप चढ़ार ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
खेत में मिली थी संतोष यादव की लाश
17 जनवरी 2021 को रमपुरा गांव में गौतम कुर्मी के खेत में बनी टपरिया में उसके खेत की रखवाली करने वाले संतोष उर्फ संतू यादव उम्र 30 साल निवासी खिरकाटोला का शव पाया गया था। जिसकी सूचना पर थाना तेंदूखेड़ा में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया था।
आरोपी ने शराब के नशे में खुद ही उगला हत्या का राज
इस मामले में पुलिस ७ माह से जांच कर रही थी पर उसे कोई सफलता नहीं मिली। २६ जुलाई को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि खिरकाटोला निवासी संदीप चढ़ार पिता रामचरण चढ़ार निवासी खिरकाटोला रम्पुरा थाना तेंदूखेड़ा अत्यधिक शराब के नशे में मोहल्ले के क्रिकेट ग्राउण्ड के पास खड़ा है और बड़बड़ा रहा है कि मृतक संतोष यादव की साली से उसके अवैध संबंध होने की जानकारी संतोष यादव को लग गई थी। इसी सूत्र के आधार पर पुलिस ने संदीप चढ़ार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।
आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया था संतोष यादव ने
आरोपी संदीप ने अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि संतोष यादव की साली के साथ एक दिन अवैध संबंथ बनाते हुए संतोष ने उसे रंगे हांथ पकड़ लिया था। संतोष ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी जिसके बाद से उसने संतोष यादव को ठिकाने लगाने की ठान ली थी।
साली ने दी सूचना गड़ासा से कर दी हत्या
इस घटना के बाद एक दिन जब संतोष यादव रात में खेत की रखवाली के लिए गया था तो उसकी साली ने आरोपी संदीप चढ़ार को मोबाइल फोन से इस बात की जानकारी दी कि आज संतोष रात में खेत पर ही सोएगा। संदीप ने उसी रात उसकी हत्या करने की ठान ली। आरोपी धारदार गड़ासा लेकर देर रात खेत पर पहुंचा और गड़ासे से संतोष का काम तमाम कर दिया। हत्या करने के बाद संदीप अपने खेत पहुंचा और ट्यूबवेल के पासलगे सागौन के पेड़ के नीचे खून से सना गड़ासा गाड़ दिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त गड़ासा जब्त कर लिया है। आरोपी संदीप और हत्या का कारण बनी मृतक की साली को धारा 302,120 बी,201 भादवि में गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष ज्यूडीशियल रिमाण्ड हेतु प्रस्तुत किया गया ।

Home / Narsinghpur / साली के थे अवैध संबंध प्रेमी के साथ मिलकर जीजा की काट दी गर्दन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो