scriptस्वर्णकार समाज महिला मंडल ने सौंपा लव जेहाद के विरोध में ज्ञापन | Swarnakar Samaj Mahila Mandal submitted a memorandum against Love Jiha | Patrika News
नरसिंहपुर

स्वर्णकार समाज महिला मंडल ने सौंपा लव जेहाद के विरोध में ज्ञापन

समस्त स्वर्णकार समाज की महिला मंडल की सदस्यों ने गुरुवार को पुलिस थाना पहुंचकर थाना प्रभारी को लव जेहाद की घटना के विरोध में ज्ञापन सौंपा।

नरसिंहपुरNov 26, 2020 / 09:46 pm

ajay khare

2601nsp1_1.jpg

gadarwara

नरसिंहपुर/ गाडरवारा .समस्त स्वर्णकार समाज की महिला मंडल की सदस्यों ने गुरुवार को पुलिस थाना पहुंचकर थाना प्रभारी को लव जेहाद की घटना के विरोध में ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि विगत दिनों गाडरवारा में एक समुदाय विशेष के व्यक्ति द्वारा एक युवती को बहला फुसला कर उसका मानसिक एवं शारीरिक शोषण किया गया। इस घटना का स्वर्णकार समाज महिला मंडल गाडरवारा पुरजोर विरोध करती है एवं आरोपी पर कड़ी सजा की मांग करती है। यदि नगर में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति होती है तो महिला मंडल समाज स्वर्णकार समाज आंदोलन के लिए बाध्य होगा। ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने की कार्रवाई की मांग की गई है।
लव जिहाद के विरोध में सौंपा ज्ञापन
सालीचौका. भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लव जेहाद के विरोध में उप थाना प्रभारी मुकेश विसेन को ज्ञापन सौंपा और मांग की है कि लव जेहाद के प्रकरणों में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। सालीचौका थाना परिसर में कार्यकर्ताओं ने लव जेहाद मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। ज्ञापन देने वालों में शिवम राय,मंडल मयंक लोधी,विजय कुर्मी सहित समस्त युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल रहे।

Home / Narsinghpur / स्वर्णकार समाज महिला मंडल ने सौंपा लव जेहाद के विरोध में ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो