scriptरेलवे गेट पर ट्राफिक जाम के चलते रोकनी पड़ी ट्रेन | Train stopped due to traffic jam on railway gate | Patrika News
नरसिंहपुर

रेलवे गेट पर ट्राफिक जाम के चलते रोकनी पड़ी ट्रेन

रेलवे गेट पर ट्राफिक जाम के चलते रोकनी पड़ी ट्रेन

नरसिंहपुरJan 08, 2019 / 02:05 pm

ajay khare

Train stopped due to traffic jam on railway gate

Train stopped due to traffic jam on railway gate

रेलवे गेट पर ट्राफिक जाम के चलते रोकनी पड़ी ट्रेन
आधा घण्टे तक खड़ी रही संघमित्रा एक्सप्रेस

करेली- करेली के रेल्वे फ ाटक पर यूं तो रोजाना जाम लगता है। लेकिन सोमवार को लगे जाम में वाहन चालकों के साथ ट्रेन भी फ स गई एवं आधा घण्टे तक ट्रेन जाम के कारण रुकी रही। सोमवार की शाम करीब 4 बजे से रेलवे फ ाटक पर ऐंसा जाम लगा कि गेट मेन को फ ाटक बंद करने में ठंड में भी पसीने छूट गए। जाम के कारण फाटक के बीच में रेलवे ट्रेक पर गाडिय़ां फ स गई। जाम इतना भीषण था कि गाडिय़ां अपनी जगह से हिल भी नहीं पा रही थी इसी बीच ट्रेन आने का सिग्नल आ गया जिसके कारण फ ाटक बंद होने लगा इसी बीच फ ाटक के बीच मे फ से वाहन चालकों में अफ रातफ री मच गई। काफी मशक्कत करने के बावजूद भी बहुत से लोग फाटक से नहीं निकल पाए एवं करीब दो दर्जन वाहन चालक रेलवे पटरियों के बीच मे ही फ स गए, इसी बीच गेट मेन फ ाटक बंद करने की कोशिशें करता रहा। लेकिन करीब 25 मिनिट तक फाटक अधर में ही लटका रहा। जिसके बाद बमुश्किल फ ाटक बंद हो पाया और पटरियों पर फ से वाहनों के बीच ट्रेन निकाली गई। यहां गनीमत ये रही को कोई भी दुर्घटना नहीं हो पाई। इस जाम के कारण १2295 बेंगलुरु दानापुर संघमित्रा एक्सप्रेस आधा घण्टे तक खड़ी रही। घण्टों तक लगे रहे इस जाम में करेली पुलिस पूरी तरह नदारद रही। जाम के घण्टों बाद जब ट्रेन को रुके 25 मिनिट हो गए। तब करेली शुगर मिल में तैनात 3 ट्रैफि क पुलिसकर्मी रेल्वे फाटक पर पहुंचे। फि र ट्रेन निकलने के कुछ देर बाद करेली पुलिस मौके पर पहुंची।
इनका कहना है-
सोमवार को रेलवे क्रासिंग पर ट्राफिक का अत्याधिक दबाब होने के कारण गेट मैन को रेलवे गेट बंद करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जिसके चलते संघमित्रा एक्सप्रेस करीब दस मिनिट तक खड़ी रही।वैसे यहां वर्तमान में फ्लाई ओवर का निर्माण जारी होने के कारण ट्रेफिक जाम होना एक गंभीर समस्या बन रही है।
पीके स्वामी,रेलवे स्टेशन प्रबंधक
करेली रेल्वे फ ाटक पर जाम की जानकारी मिलते ही ट्रैफि क पुलिस को तुरंत मौके पर पहुंचने के लिए निर्देशित किया था। ओवरब्रिज निर्माण के कारण जाम की स्थिति बन रही है। आगे ऐसी स्थिति निर्मित न हो इसके लिए करेली पुलिस को सख्त निर्देश दिए जा रहे हैं।
धर्मेंद्र भदौरिया, एसपी नरसिंहपुर

Home / Narsinghpur / रेलवे गेट पर ट्राफिक जाम के चलते रोकनी पड़ी ट्रेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो