scriptकोरोना कर्फ्यू के बीच कर रहे थे स्मैक की सप्लाई दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused arrested for supplying smack between Corona curfew | Patrika News
नरसिंहपुर

कोरोना कर्फ्यू के बीच कर रहे थे स्मैक की सप्लाई दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव के निर्देश पर जिले में चलाए जा रहे मादक पदार्थ के व्यापार पर प्रहार अभियान के तहत थाना कोतवाली पुलिस ने 4 लाख 50 हजार रुपये की कीमत की 45 ग्राम अवैध स्मैक जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

नरसिंहपुरMay 08, 2021 / 11:10 pm

ajay khare

0801nsp4.jpg

narsinghpur

नरसिंहपुर. कोरोना कर्फ्यू की सख्ती के बावजूद नशे को कारोबार पूरी तरह से बंद नहीं हुआ जबकि हर जगह पुलिस तैनात है। पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव के निर्देश पर जिले में चलाए जा रहे मादक पदार्थ के व्यापार पर प्रहार अभियान के तहत थाना कोतवाली पुलिस ने 4 लाख 50 हजार रुपये की कीमत की 45 ग्राम अवैध स्मैक जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिले में अवैध रूप से नशे के व्यापार में लिप्त अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मुखबिरों को सक्रिय कर सूचनाएं एकत्रित की जा रही हैं। इसी क्रम में थाना कोतवाली अंतर्गत सूचना प्राप्त हुई थी कि दो व्यक्ति जो अवैध मादक पदार्थ स्मैक की तस्करी में लिप्त हंै एवं अपने पास अधिक मात्रा में स्मैक रखे हुए हैं जो किसी ग्राहक को बेचने के उद्देश्य से टट्टा पुल के पास खड़े होकर ग्राहक का इंतजार कर रहे हंै। मुखबिर के माध्यम से प्राप्त सूचना पर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने थाना प्रभारी कोतवाली उमेश दुबे, उनि विश्राम मरावी, उनि मनीष मरावी, सउनि राजेश शर्मा, आरक्षक आशीष, आरक्षक करन पटैल, आरक्षक प्रहलाद, आरक्षक पंकज की टीम का गठन कर आरोपियों को गिरफ्त मे लेने हेतु निर्देश दिए । थाना कोतवाली पुलिस की टीम द्वारा टट्टा पुल के पास घेराबंदी की गयी। घेराबंदी के दौरान मुखबिर की सूचना अनुसार दो व्यक्ति दिखायी दिये । उक्त दोनों व्यक्तियों द्वारा पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया गया किंतु पुलिस टीम ने हिकमत अमली के साथ घेराबंदी कर दोनों आरोपियों का पीछा कर गिरफ्त लिया। गिरफ्तार किये गये आरोपियों ने अपने नाम मुकेश कहार पिता लखनलाल कहार निवासी शास्त्री वार्ड नरसिंहपुर एवं सुरेन्द्र उर्फ छुट्टन रजक पिता मंगल रजक निवासी काछी मोहल्ला नरसिंहपुर बताया। आरोपियों की तलाशी लेने पर मुकेश कहार द्वारा पहने गये पेंट की जेब से एक पुडिय़ा में रखी 25 ग्राम स्मैक एवं सुरेन्द्र उर्फ छुट्टन द्वारा पहने गये पेंट की जेब से एक पुडिय़ा में रखी हुयी 20 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गयी । बरामद की गयी स्मैक की कीमत लगभग 4 लाख 50 हजार रुपये है। अवैध मादक पदार्थ स्मैक की तस्करी में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी एवं कर्मचारियों को पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव द्वारा नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गयी है।

Home / Narsinghpur / कोरोना कर्फ्यू के बीच कर रहे थे स्मैक की सप्लाई दो आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो