scriptदेशी कट्टा रखे दो गिरफ्तार | Two arrested with native katta | Patrika News
नरसिंहपुर

देशी कट्टा रखे दो गिरफ्तार

पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़कर कट्टे जब्त किए

नरसिंहपुरJan 30, 2019 / 11:55 am

ajay khare

katta

katta

गाडरवारा। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो अलग-अगल जगह से अवैध हथियार तस्कर युवकों को देशी कट्टे सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि उनको सोमवार को सूचना मिली थी कि संतोष पिता छिदामीलाल कौरव (26) निवासी इमलिया पिपरिया थाना चीचली अपनी बाइक से कट्टा बेचने आ रहा है। उच्चाधिकारियों द्वारा गठित पुलिस टीम अलर्ट हुई और कुलदीप ढाबा के पास आरोपी अपनी बाइक से टिककर खड़ा मिला। उससे पुलिस ने पूछताछ की और तलाशी ली तो उसके पास देशी रिवाल्वर मिली। पुलिस ने रिवाल्वर एवं बाइक को कब्जे में लेकर युवक को गिरफ्तार किया है।
इसी तरह से मंगलवार को पुलिस टीम ने रेलवे माल गोदाम के पास पुरूषोत्तम उर्फ परसोदी पिता शंकरलाल ठाकुर (42) निवासी भटरा थाना गाडरवारा के पास से एक देशी कट्टा एक नाल का जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
यह कार्रवाई एसपी डीएस भदौरिया, एसडीओपी सुमित केरकट्टा के निर्देशन में टीआई संजय दुबे द्वारा नरसिंहपुर से अपराध पतासाजी हेतु आए स्टाफ सहायक उप निरीक्षक संजय सूर्यवंशी, प्रधान आरक्षक राजेश शर्मा, आरक्षक संजय मिश्रा, राजेन्द्र पटैल, अनुराग एवं थाना के उपनिरीक्षक अजय खोग्रागढ़े, प्रआ संतोष राजपूत, आरक्षक बालकृष्ण की उल्लेखनीय भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक ने उक्त टीम के अधिकारी, कर्मचारियों को पुरस्कृत किए जाने की घोषणा की है।

Home / Narsinghpur / देशी कट्टा रखे दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो