scriptमकर संक्रांति पर नर्मदा स्नान करने गए चचेरे भाई-बहन डूबे | two drown in Narmada during Makar Sankranti | Patrika News
नरसिंहपुर

मकर संक्रांति पर नर्मदा स्नान करने गए चचेरे भाई-बहन डूबे

गाडरवारा थाना क्षेत्र के लिंगाघाट की घटना,पिता को बमुश्किल बचाया, गोताखोर तलाश में जुटे

नरसिंहपुरJan 15, 2020 / 10:31 pm

abishankar nagaich

Makar Sankranti

Makar Sankranti

नरसिंहपुर/गाडरवारा. मकर संक्राति पर नर्मदा नदी के लिंगा घाट नहाने गए कौरव परिवार के चार लोग बुधवार दोपहर गहरे पानी में जाने के कारण डूब गए। स्थानीय लोगों ने दो को किसी तरह बचाकर बाहर निकाल लिया लेकिन दो अन्य का अब तक पता नहीं चल सका है। घटना में लापता किशाोर व युवती चचेरे भाई-बहन हैं। जिला प्रशासन की टीम व गोताखोर दोनों की तलाश में जुटे हुए हैं।
जानकारी के अनुसार भौंरझिर गांव निवासी कौरव परिवार मकर संक्रांति पर लिंगा घाट स्नान करने पहुंचे थे। अभिराज कौरव (12) बहन रितु कौरव(21) नहाते हुए गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। अभिराज के पिता अखिलेश कौरव व भौंरझिर गांव की ही विभा कौरव घाट पर थे। उन्होंने पुत्र और भतीजी को डूबता देख बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी और वे भी डूबने लगे। स्थानीय लोगों ने उन्हें डूबते हुए देखा तो बमुश्किल अखिलेश और विभा को गहरे पानी से बाहर निकाला और बचा लिया, लेकिन अभिराज व रितु गहरे पानी के बीच लापता हो गए।
भाई-बहन के डूबने से घाट पर हडक़ंप मच गया और बड़ी संख्या में स्थानीय तैराक व गोताखोरों ने उन्हें तलाशने के लिए नदी में छलांग लगा दी। काफी मशक्कत के बाद भी दोनों का पता नहीं चल सका है। सूचना पाकर गाडरवारा नायब तहसीलदार मीनाक्षी जायसवाल, एसडीओपी एसआर यादव व पुलिसबल मौके पर पहुंचा है। एसडीओपी यादव ने बताया कि गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही है। गहराई अधिक होने के कारण समस्या आ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो